Move to Jagran APP

Mahindra की कार खरीदना हुआ ज्यादा आसान, कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश की स्पेशल फाइनेंस स्कीम

कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra ने ग्राहकों के लिए स्पेशल फाइनेंस स्कीम पेश की हैं। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 11:55 AM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 11:55 AM (IST)
Mahindra की कार खरीदना हुआ ज्यादा आसान, कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश की स्पेशल फाइनेंस स्कीम
Mahindra की कार खरीदना हुआ ज्यादा आसान, कंपनी ने ग्राहकों के लिए पेश की स्पेशल फाइनेंस स्कीम

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra एंड Mahindra ने आज देश में कारों की बिक्री को बढ़ाने के लिए फाइनेंस स्कीम की एक रेंज की घोषणा की है। महिंद्रा ने कुछ लाभदायक फाइनेंस स्कीम जैसे ऑन नॉउ पे इन 2021, ईएमआई पर 90 दिनों का मोराटोरियम, महिलाओं के स्पेशल स्कीम, 100 फीसद ऑन रोड फाइनेंसिंग और लॉन्ग टर्म लोन कार्यकाल (8 साल) को पेश किया है। कंपनी का कहना है कि नया फाइनेंस पैकेज जो ग्राहक लॉकडाउन के बाद नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं उनके बोझ को कम करेगा। असल में Mahindra ने पहले से ही भारत में अस्थाई रूप से प्रोडक्शन और रिटेल संचालन फिर से शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

नई फाइनेंस स्कीम के बारे में बोलते हुए Mahindra and Mahindra ऑटोमोटिव डिविजन के सीईओ Veejay Nakra ने कहा कि "इन नई फाइनेंस स्कीम की पेशकश महिंद्रा द्वारा इस मुश्किल की घड़ी में अपने ग्राहकों की मदद के लिए एक कदम है। हमारी प्रत्येक स्कीम का आधार हमारे ग्राहकों को फाइनेंशियल फ्लेक्सिबिलिटी और मन की शांति उपलब्ध करवाना है। खासतौर पर हमारे कोविड-19 वरियर्स को जो कि इस समय में अपना बेमिसाल समर्थन दे रहे हैं। एक साथ में कई डिजिटल हस्तक्षेप जो कि महिंद्रा द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए हैं, उसमें इसकी सेल्स और सर्विस शामिल है। इन पेशकश से हमारे ग्राहकों को महिंद्रा व्हीकल खरीदने के लिए समग्र खरीदने और अपना बनाने का अनुभव मिलेगा।"

हमारी 'Own Now, Pay in 2021,' स्कीम में ग्राहक आज एक महिंद्रा एसयूवी खरीद सकते हैं और उसकी ईएमआई देना अगले साल से शुरू कर सकते हैं। साथ ही ग्राहक 90 दिनों का ईएमआई पर मोराटोरियम भी चुन सकते हैं। जहां वे सभी कार खरीदने के 90 दिनों के बाद ईएमआई देना शुरू करेंगे। कंपनी ग्राहकों को महिंद्रा एसयूवी की खरीद पर 100 फीसद ऑन-रोड फाइनेंस भी दे रही है। जबकि महिला ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर जैसे ब्याज दर पर 10 bps डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा कंपनी किफायती मासिक किश्त को कम करने के लिए बलून और स्टेप अप ईएमआई की भी पेशकश कर रही है। जिसमें पहली तीन लो ईएमआई शामिल हैं। इसमें पूरे लोन के कार्यकाल के लिए तीन ईएमआई में 50 फीसद दे सकते हैं। लोन कार्यकाल के अंत में 25 फीसद लोन पेमेंट दे सकते हैं। और ईएमआई कम से कम 1,234 लाख प्रति वर्ष से शुरू होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.