Move to Jagran APP

Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 4 लाख का डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस

Mahindra Alturas G4 की खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद इसे खरीदना काफी किफायती हो जाएगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 03:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 03:25 PM (IST)
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 4 लाख का डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस
Mahindra की इस SUV पर मिल रहा 4 लाख का डिस्काउंट, इन फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। साल 2019 खत्म होने वाला है और अगले साल वाहनों के दामों में इजाफा होगा। कई ऑटोमोबाइल कंपनियां 2019 खत्म होने से पहले अपने वाहनों पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही हैं। अगर आप ऐसे में Mahindra Alturas G4 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत किफायती साबित हो सकता है। इस समय महिंद्रा अल्टुरस जी4 पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां जानें कि इस एसयूवी की खरीद पर आपको कितना फायदा मिलेगा और इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Mahindra Alturas G4 में 2157cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है जो कि 4 हजार Rpm पर 133.1 Bhp की पावर और 1600-2600 Rpm पर 420 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन के मामले में इस एसयूवी का इंजन मर्सिडीज-बेंज 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 की लंबाई 4850mm, चौड़ाई 1960mm, ऊंचाई 1845mm, व्हीबलेस 2865mm और 70 लीटर का फ्यूल टैंक है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात की जाए तो महिंद्रा अल्टुरस जी4 के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ डबल विशबॉन सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ 5-लिंक रियर सस्पेंशन है। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में अल्टुरस जी4 के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में डिस्क ब्रेक है।

फीचर्स

फीचर्स के मामले में Mahindra Alturas G4 में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, एक्टिव रोलऑवर प्रोटेक्शन, हिल डिसेंट कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट, ब्रेक असिस्ट सिस्टम, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, चाइल्ड सीट ISOFIX माउंट्स, सीट बेल्ट वार्निंग सिस्टम, सेंट्रल डोर लॉक जैसे फीचर्स हैं।

ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Mahindra Alturas G4 पर कंपनी 4 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। कंपनी का यह ऑफर 31 दिसंबर, 2019 तक लागू है।

कीमत

कीमत के मामले में Mahindra Alturas G4 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 27,70,000 रुपये है।

यह भी पढ़ें:20Km का माइलेज देती है 5 लाख से कम दाम में आने वाली ये 7 सीटर कार, बड़ी फैमिली के लिए है बेस्ट

यह भी पढ़ें: Jeep Compass खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही तगड़ा डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.