Move to Jagran APP

Renault India के नए MD बने Venkatram Mamillapalle, सुमित साहव्ने को दी नई जिम्मेदारी

Renault India इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अब Venkatram Mamillapalle होंगे, जो 1 मार्च 2019 से भारत में रेनो ऑपरेशंस का कार्य संभालेंगे

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 05 Feb 2019 01:36 PM (IST)Updated: Tue, 05 Feb 2019 01:36 PM (IST)
Renault India के नए MD बने Venkatram Mamillapalle, सुमित साहव्ने को दी नई जिम्मेदारी
Renault India के नए MD बने Venkatram Mamillapalle, सुमित साहव्ने को दी नई जिम्मेदारी

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Renault SAS France ने घोषणा की है कि Renault India इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर अब Venkatram Mamillapalle होंगे, जो 1 मार्च 2019 से भारत में रेनो ऑपरेशंस का कार्य संभालेंगे। रेनो ऑपरेशंस के प्रमुख सुमित साहव्ने को Renault Group में ही नया पद दिया जा रहा है।

loksabha election banner

इस परिवर्तन पर टिप्पणी करते हुए, अफ्रीका-मध्य-पूर्व-भारत क्षेत्र के चेयरमैन, सीनियर वाइस-प्रेसिडेंट, Fabrice Cambolive ने कहा, "पिछले छह वर्षों में, सुमित ने भारत में रेनो ब्रांड की स्थापना और विकास के लिए एक मजबूत नींव रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके नेतृत्व में, रेनो इस मजबूत प्रतिस्पर्धी और गतिशील ऑटोमोटिव बाजार में दो मजबूत स्तंभ मॉडल Duster और Kwid के साथ नंबर एक यूरोपीय ब्रांड बन गया है। सुमित ने सुनिश्चित किया है कि भारत की टीम, हमारे सभी भागीदारों के साथ मिलकर भारतीय बाजार के लिए निर्धारित महत्वपूर्ण महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए एक ही ध्यान केंद्रित करने की दिशा में काम करती है और देश के लिए भविष्य की रेखा को सुनिश्चित करने की दिशा में भी काम किया है। सुमित अफ्रीका-मध्य पूर्व भारत क्षेत्र कार्यकारी समिति के सदस्य बने रहेंगे और जल्द ही उनकी नई स्थिति की घोषणा की जाएगी।”

श्री वेंकटराम मामिलपल्ले, जो हाल ही में रूस में Renault-Nissan-Avtovaz परचेजिंग ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख थे, लंबे ऑटोमोटिव अनुभव के साथ आते हैं और इन्होंने विभिन्न भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय OEM के साथ काम किया है। वह Groupe Renault के AMI क्षेत्र के अध्यक्ष श्री Fabrice Cambolive को रिपोर्ट करेंगे।

Cambolive ने कहा, "ग्रुप रेनो की भविष्य की विकास योजनाओं के लिए भारत एक महत्वपूर्ण बाजार है। मुझे विश्वास है कि वेंकटरम गति पर निर्माण बनाए रखेंगे और भारत में हमारे परिचालन के विकास और प्रदर्शन को आगे बढ़ाएंगे।”

यह भी पढ़ें:

Nissan Kicks First Drive Review: क्या हुंडई क्रेटा को दे पाएगी टक्कर?

Renault Captur Diesel Platine Review: छोटे परिवार के लिए दमदार कॉम्पैक्ट SUV


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.