Move to Jagran APP

लेम्बोर्गिनी ने लॉन्च किए हेडफोन और इयरफोन, एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कितनी है कीमत

लेम्बोर्गिनी द्वारा लॉन्च किए गए इन हेडफोन की खासियत है कि ये एक बार चार्ज होने पर 24-घंटों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। साथ ही इनमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और 30 फुट या 100 मीटर की ब्लूटूथ रेंज भी दी गई है।

By BhavanaEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 03:20 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 08:00 AM (IST)
लेम्बोर्गिनी ने लॉन्च किए हेडफोन और इयरफोन, एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक कर सकते हैं इस्तेमाल, जानें कितनी है कीमत
Lamborghini Huracan Evo की तस्वीर (फोटो साभार :लेम्बोर्गिनी )

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। वाहन निर्माता कंपनी लेम्बोर्गिनी सुपर कारों के लिए मशहूर है। जिसके साथ ही कंपनी अब लाइफस्टाइल एक्सेसरीज की तरफ ध्यान दे रही है। इसी क्रम में कंपनी ने वायरलेस हेडफ़ोन और इयरफ़ोन की एक नई रेंज को लॉन्च कर दिया है। लेम्बोर्गिनी ने शुक्रवार को घोषणा की कि उसने न्यूयॉर्क स्थित प्रीमियम ऑडियो ब्रांड मास्टर और डायनेमिक के साथ मिलकर इन प्रीमियम ईयर पीस की रेंज के लिए साझेदारी की है।

prime article banner

तीन रंगों में किया गया लॉन्च: जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इन वायरलेस हेडफोन को तीन रंग विकल्पों सिल्वर, ब्लैक और येलो में लॉन्च किया है। जिन्हें अलकैंतरा नाम के मटेरियल से बनाया गया है। बता दें, इस मटेरियल का इस्तेमाल लेम्बोर्गिनी की कारों के इंटीरियर में किया जाता है।

40 घंटे तक चलेगी बैटरी: वहीं इन हेडफोन की खासियत है कि ओवर-ईयर हेडफ़ोन 24 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ और MW07 इयरफ़ोन अपने स्वयं के स्टेनलेस स्टील चार्जिंग केस के साथ आते हैं। जिसकी बैटरी लाइफ करीब 40 घंटे तक की दी गई है, साथ ही इनमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी और 30 फुट या 100 मीटर की ब्लूटूथ रेंज भी दी गई है।  

कीमत: कीमत की बात करें तो MW07 वायरलेस इयरफ़ोन और MW65 सक्रिय हेडफ़ोन की कीमत क्रमशः 350 डॉलर और 550 डॉलर तय की गई है। जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 25,000 और 40,000 है।

इस विषय पर बात करते हुए लेम्बोर्गिनी ने कहा कि, यह उन लोगों के साथ जुड़ने का तरीका है जो उन सभी चीज़ों में विश्वास करते हैं जो वे अनुभव करना चाहते हैं। मास्टर एंड डायनामिक के संस्थापक और सीईओ जोनाथन लेविन ने कहा, “जब एक युवा लड़के ने कारों के प्रति जुनून देखा, तो मुझे याद आया कि पहली बार मैंने मिउरा देखा था। जब भी मैं किसी लेम्बोर्गिनी को देखता हूं, तो वह एहसास और उत्तेजना आज भी मेरे साथ है। ऐसा कुछ बनाने के लिए जो इस तरह की एक शानदार प्रतिक्रिया की शुरुआत करता है, हमेशा मास्टर और डायनेमिक पर मेरा इरादा रहा है। "


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.