नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। दुनिया भर में कारों को कस्टमाइज कराने का चलन जोरो पर है। लोग अपनी कार को खरीदनें के बाद उसमें कई प्रकार के बदलाव कराते हैं। लेकिन लग्जरी कारों को कस्टमाइज कराने वाले सेलिब्रिटी इस चलन को एक पायदान ऊपर ले जाते हैं। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लोकप्रिय टीवी हस्ती किम कार्दशियन को अपनी लेम्बोर्गिनी उरुस दिखाते हुए देखा गया था जो पूरी तरह से फर-दिखने वाले कपड़े से ढकी हुई है।

कार्दशियन के उरुस को उनके जल्द लॉन्च होने वाले स्टोर स्कीम्स को बढ़ावा देने के लिए तैयार किया गया था किम कार के साथ पोज देते हुए एक फर वाली ड्रेस पर पहने हुए हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि बाहरी एक्सटीरियर के साथ इस कार के कैबिन में स्टीयरिंग व्हील, सीट और रिम भी फर से ढ़के हुए थे। किम ने कार के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा 'किम्मी हैड ए लिटिल लैम्ब-बो!!!'  (KIMMY HAD A LITTLE LAMB-BO!!! )

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

लैंबॉर्गिनी उरुस इटली की लग्जरी ऑटोमेकर की पहली और एकमात्र एसयूवी है, जो 4.0-लीटर V8 ट्विन-टर्बो इंजन के साथ आती है। यह इंजन 650 hp की पॉवर और 850 Nm का टार्क पैदा करने में सक्षम है। वहीं यह कंपनी की सबसे फास्ट एसयूवी में से एक है। जो 3.6 सेकंड में लगभग 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार छूने की क्षमता रखती है।

इन तस्वीरों के साथ किम ने कैप्शन में आगे लिखा OMG क्या यह अब तक की सबसे प्यारी और मजेदार चीज़ नहीं है ??? एक नया लैंबो और आरामदायक कपड़े! हम जल्द ही नए आरामदायक स्टाइल लेकर आ रहे हैं। 

किम ने कार के साथ इस स्टाइल का प्रयोग अपने नए स्टोर को प्रमोट करने के लिए किया है। जो काफी हद तक सफल भी दिखाई दे रहा है।

Edited By: Bhavana