Move to Jagran APP

Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में Kia Motors ने बढ़ाया मदद का हाथ, दिए 2 करोड़ रुपये

Kia Motors ने Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ाते हुए 2 करोड़ रुपये दिए हैं। (फोटो साभार Kia Motors India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 12:37 PM (IST)
Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में Kia Motors ने बढ़ाया मदद का हाथ, दिए 2 करोड़ रुपये
Coronavirus के खिलाफ लड़ाई में Kia Motors ने बढ़ाया मदद का हाथ, दिए 2 करोड़ रुपये

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Kia Motors India ने भारत में कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में मदद के लिए 2 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। इंडियन कार मार्केट की लेटेस्ट कार निर्माता कंपनी Kia Motors कोरोनावायरस महामारी के बीच आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री राहत कोष में 2 करोड़ रुपये दान देकर उन भारतीय कार ऑटोमोटिव कंपनियों की लिस्ट में शामिल हो गई है जो इस समय मदद कर रही हैं।

loksabha election banner

अमाउंट का चेक Kia Motors India के मैनेजिंग डायरेक्टर Kookhyun Shim ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन को ताडेपल्ली शहर में दिया था। Kia Motors India के अनुसार, Coronavirus के प्रकोप के खिलाफ इससे राज्य में तुरंत और लॉन्ग टर्म के लिए राहत मिलेगी। इसी के साथ कहा गया कि ऐसी स्थिति में मुकाबले करने के लिए सरकार के साथ, आर्थिक सहायता के अलावा भी कंपनी लोगों को हेल्थ सर्विस उपलब्ध करवाने में कार्य कर रही है। समाज को हर प्रकार की संभव मदद के लिए हम काम कर रहे हैं और कोरोनावायरस से लड़ने के लिए हर जरूरी कदम उठाया जा रहा है।

Kia Motors India ने लॉकडाउन के वक्त अपने ग्राहकों की मदद के लिए कई उपायों का ऐलान किया है। इसके चलते कंपनी अपने ग्राहकों को जुलाई 2020 तक एक्सटेंड फ्री सर्विस उपलब्ध करवाएगी और इसके अलावा स्थिति को देखा जा रहा है और उसके अलावा भी ग्राहकों की हर संभव मदद की जाएगी। Kia ने कहा कि वह लगातार देश की सरकार का समर्थन करते रहेंगे और Coronavirus के खिलाफ राष्ट्रीय लड़ाई में साथ रहने के लिए तैयार हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.