Move to Jagran APP

Kia Motors India ने प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ की साझेदारी, कार खरीदने पर ये कंपनियां देंगी Loan

Kia Motors के पास भारत के लिए मजबूत योजनाएं हैं और शीर्ष भारतीय वित्तीय संस्थानों के साथ Kia की साझेदारी देश में व्यापक पहुंच और गहरी बाजार पहुंच सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी

By Ankit DubeyEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 05:34 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 09:54 PM (IST)
Kia Motors India ने प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ की साझेदारी, कार खरीदने पर ये कंपनियां देंगी Loan
Kia Motors India ने प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ की साझेदारी, कार खरीदने पर ये कंपनियां देंगी Loan

नई दिल्ली (नई दिल्ली)। दुनिया की 8वीं सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Kia Motors ने आज घोषणा की है कि वह भारत में अपने हितधारकों को वित्तीय सेवाओं का एक गुलदस्ता प्रदान करने के लिए भारत के 8 प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी की घोषणा की है। कंपनी ने शीर्ष सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों, निजी क्षेत्र के बैंकों और NBFC जैसे भारतीय स्टेट बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, एक्सिस बैंक, HDFC बैंक, ICICI बैंक, यस बैंक, कोटक प्राइम और महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए हैं, जो बाजार में अपनी पहुंच को और बढ़ाएगा।

loksabha election banner

कंपनी के पास भारत के लिए मजबूत योजनाएं हैं और शीर्ष भारतीय वित्तीय संस्थानों के साथ Kia की साझेदारी देश में व्यापक पहुंच और गहरी बाजार पहुंच सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। कंपनी की वैश्विक प्रतिबद्धता ‘The Power to Surprise’ के प्रति भूमिका निभाते हुए Kia ने उम्मीदों से परे जाने वाले अनुभव प्रदान करने की योजना बनाई है। किआ मोटर्स इंडिया टियर 2, 3 और 4 बाजारों में भी अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कई फाइनेंसरों से आकर्षक योजनाओं की एक टोकरी पेश करेगी। इन साझेदारियों का उद्देश्य सभी Kia स्टेकहोल्डर्स, जिसमें डीलर पार्टनर और कस्टमर को शामिल करना है, की संबंधित भौगोलिक क्षेत्रों में बेहतर संभव वित्तीय सेवाएं और सामाधान शामिल हैं। ये भागीदारी Kia को टर्म लोन, इन्वेंट्री फंडिंग और डीलर चैनल को अन्य क्रेडिट समाधान और प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों पर ग्राहकों को रिटेल फाइनेंस और फ्लेक्सिबल लोन कार्यकाल के लिए खुदरा वित्त प्रदान करने में सक्षम करेगी।

Kia Motors India के एमडी और सीईओ, कोख्यूम शिम ने कहा, "किआ भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध है और हमने अपने प्रयासों से इसे लगातार दिखाया है। हमारा जुनून न केवल शानदार कारों का निर्माण करना है, बल्कि हमारे ग्राहकों के लिए कार स्वामित्व अनुभव में नए मानक स्थापित करना भी है। भारत के प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी हमें अपने ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ इन-क्लास अवधि के ऋण की पेशकश करने में सक्षम बनाएगी, साथ ही साथ अपने इन्वेंट्री डीलर साझेदारों के लिए सुगम इन्वेंट्री फंडिंग और क्रेडिट समाधान तक पहुंच की सुविधा प्रदान करेगी।"

यह भी पढ़ें:

33 साल बाद बंद हुई Maruti Suzuki Gypsy, जानें क्यों थी भारतीय सेना की पसंदीदा कार

अजय देवगन को तोहफे में मिली 54 लाख रुपये वाली कार, खासियत सुनकर रह जाएंगे हैरान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.