नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Kia Motors इंडिया ने आज भारत में अपने BEAT360 एक यूनिट ब्रांड का अनुभव प्रदान करने वाले सेंटर का उद्घाटन किया है जो कि विजिटर्स को किया मोटर्स ब्रांड के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान करेगा। किया मोटर्स कॉरपोरेशन दुनिया की 8वीं सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी है। नया खोला गया ब्रांड सेंटर भारत का पहला इन्नोवेटिव और इमर्सिव स्टोर है जो विशेष रूप से क्यूरेट जोन की सुविधा देता है जो विजिटर्स को ब्रांड की भविष्य की तकनीकों को दर्शाता है और किया के ब्रांड डीएनए के बारे में बताता है। पहला BEAT360 सेंटर किया मोटर्स द्वारा घरोलू देश साउथ कोरिया के सियोल में खोला गया था। उसके बाद भारत पहला विदेशी बाजार है जहां यह सेंटर लॉन्च किया जा रहा है। BEAT360 दिल्ली एनसीआर के बाद अन्य भारतीय महानगरों में भी खोला जाएगा।

गुरुग्राम में खोला गया BEAT360 सबसे बिजी जगह साइबर हब के बीच स्थित है और इसका डिजाइन तीन अलग-अलग पैटर्न के बीच रेड कलर के जरिए किया गया है और साथ ही एंट्री गेट ऐसा है कि वहां से गुजरने वाले इसकी ओर आकर्षित जरूर होंगे। साइबर हब गुरुग्राम में स्थित थ्री-जोन ब्रांड का वाला एरिया है, इसके आसपास में मीडिया जोन, कैफे और मिक्स्ड रिएलिटी एरिया के 5,280 वर्ग फीट में फैला हुआ है। इस जगह पर आर्ट के रूप में किया की जर्नी को दिखाया जाएगा और ग्राहकों को ब्रांड, प्रोडक्ट और फिलोशपी को अधिक बारीकी से समझने में मदद करने के लिए डिजाइन किया गया है।

सराउंड जोन एक प्रभावशाली 11मी चौड़ी सराउंड स्क्रीन के माध्यम से किया की फ्यूचरस्टिक फिल्म को दिखा करके विजिटर्स को आकर्षित करता है। इसके अलावा विजिटर्स टर्नटेबल टेक्नोलॉजी के जरिए स्पीड में एक किया कार का अनुभव करेंगे। वूड के कैफे एरिया में कॉफी, चाय और ड्रिंक के साथ क्रिएटिविटी को बढ़ावा देने के लिए एक आरामदायक माहौल प्रदान करता है। विजिटर्स को तीसरे एरिया में कटिंग ऐज मिक्स्ड रिएलिटी टेक्नोलॉजी का अनुभव होगा, जो दर्शकों को ब्रांड और उसके प्रोडक्ट्स के करीब लाएगा। शुरुआत से टेक्नोलॉजी को जोड़ने से BEAT360 डिजिटल रजिस्ट्रेशन विजिटर्स को कई क्षेत्रों तक आसानी से पहुंचने में मदद करेगा।

इस मौके पर कमेंट करते हुए Kia Motors इंडिया के एमडी और सीईओ कुक्युन शिम ने कहा कि किया मोटर्स भारत में ब्रांड इमर्जन और कंज्यूमर इंगेजमेंट के नए स्टेंडर्ड स्थापित करने के लिए यहां आया है। कंज्यूमर किया मोटर्स इंडिया के लिए सबसे पहले रहे हैं और शुरुआत से ही हमने उन्हे सही किया एक्सपीरियंस की पेशकश करने का टार्गेट रखा है। किया BEAT360 भारत में एक पहले तरह का कॉन्सेप्ट है जो कंज्यूमर्स को कंपनी के साथ जोड़ने के लिए है।

यह भी पढ़ें: Honda Activa की खरीद पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: 28.4 Kmpl का माइलेज देती है Maruti की यह कार, फेस्टिव सीजन पर कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट 

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस