Move to Jagran APP

जानें Kia Motors के इस वीडियो में क्या है खास, देख चुके हैं 25 करोड़ से ज्यादा लोग

Kia Motors ने भारत में अपना पहला ब्रांड कैम्पेन (अभियान) पेश किया जिसे भारतीय ग्राहकों ने काफी पसंद किया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 25 Apr 2019 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 25 Apr 2019 03:38 PM (IST)
जानें Kia Motors के इस वीडियो में क्या है खास, देख चुके हैं 25 करोड़ से ज्यादा लोग
जानें Kia Motors के इस वीडियो में क्या है खास, देख चुके हैं 25 करोड़ से ज्यादा लोग

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Kia Motors, दुनिया की आठवीं सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी, ने भारत में अपना पहला ब्रांड कैम्पेन (अभियान) पेश किया जिसे भारतीय ग्राहकों ने काफी पसंद किया है। सबसे बड़ी बात अपने ऑफिशियल लॉन्च के बाद केवल 40 दिनों में 25 करोड़ से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। Magical Inspirations, Stunning Designs नाम से इस वीडियो ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देश और दुनिया में काफी हलचल मचाई है और कंपनी के मुताबिक यह 168 मिलियन यूनीक ऑनलाइन यूजर्स तक पहुंचा है, जो भारत में इंटरनेट करने वाली कुल जनसंख्या के एक तिहाई के बराबर है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं, कंपनी का कहना है कि इस वीडियो के जरिए Kia India की वेबसाइट पर प्रतिदिन ट्रैफिक 1.2 लाख यूजर्स का हो गया है। सोशल मीडिया पर इसे 25 करोड़ से ज्यादा और यूट्यूब पर यह 20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Kia Motors India के सेल्स एवं मार्केटिंग हेड, मनोहर भट्ट ने कहा, "हमें भारत में अपने पहले ब्रांड अभियान के लिए इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर खुशी हुई है। यह अभियान अन्य ऑटोमोबाइल अभियानों से अलग है जिसके चलते इसे काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इस अभियान में दर्शकों से मिले कमेंट एवं प्यार, म्यूजिक और एंटिक्स की प्रशंसा काफी रोचक है।"

यह भी पढ़ें:

ITOTY Awards: शुरू होने जा रहा है ट्रैक्टर और फार्म के लिए भारत का पहला अवार्ड शो

नई Maruti Alto K10 जल्द पहुंचेगी आपके घर, इन मायनों में है Alto 800 से अलग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.