Move to Jagran APP

Karva Chauth Gift: करवा चौथ के मौके पर पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं ये स्टाइलिश स्कूटर्स

Karva Chauth Gift अगर आप भी अपनी पत्नी को करवाचौथ के मौके पर उपहार में Scooter देने के बारे में सोच रहे हैं तो इन 5 स्टाइलिश स्कूटर्स के बारे में जानिए।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 12:14 PM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 12:14 PM (IST)
Karva Chauth Gift: करवा चौथ के मौके पर पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं ये स्टाइलिश स्कूटर्स
Karva Chauth Gift: करवा चौथ के मौके पर पत्नी को गिफ्ट कर सकते हैं ये स्टाइलिश स्कूटर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज देश में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस दिन हिन्दू धर्म में विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं। ऐसे में पतियों का भी फर्ज बनता है कि वह उन्हें उपहार (Karva Chauth Gift) में कुछ दें। अगर आप भी अपनी पत्नी को करवाचौथ के मौके पर उपहार में स्कूटर देने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध 5 स्टाइलिश स्कूटर्स के बारे में बात रहे हैं जो कि आपकी पत्नी को पसंद आने वाले हैं। यहां हम जानेंगे कि किस स्कूटर में कितनी पावर वाला इंजन और किस स्कूटर की कितनी कीमत है।

loksabha election banner

Honda Dio

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Honda Dio में 109.19 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 8 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Honda Dio की एक्स शोरूम कीमत 54,562 रुपये है।

TVS Jupiter

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो TVS Jupiter में 109 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 7.8 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कीमत के मामले में TVS Jupiter की एक्स शोरूम कीमत 54,733 रुपये है।

Suzuki Access 125

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Suzuki Access 125 में 124 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 8.4 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कीमत के मामले में Suzuki Access 125 की एक्स शोरूम कीमत 58,889 रुपये है।

Honda Activa 5G

पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Honda Activa 5G में 109.19 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 8 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कीमत के मामले में Honda Activa 5G की एक्स शोरूम कीमत 56,255 रुपये है।

Vespa Urban Club 125

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Vespa Urban Club 125 में 125cc का इंजन है जो कि 7250 Rpm पर 9.5 Bhp की पावर और 6250 Rpm पर 9.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत के मामले में Vespa Urban Club 125 की एक्स शोरूम कीमत 73,733 रुपये है।

यह भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीजन Hero Maestro Edge की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा

यह भी पढ़ें: सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त ये गलती पड़ सकती है भारी, जरूर रखें ध्यान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.