Move to Jagran APP

Jeep Compass Fifth-Anniversary Edition का टीजर हुआ जारी, जल्द दे सकता है भारत में दस्तक

Jeep Compass Fifth Anniversary Edition का टीजर जारी कर दिया गया है। यह जीप के भारत में पांच साल पूरे होने की उपलब्धि को दिखाता है। इसमें कंपास का वही दमदार इंजन पावर दिया गया है और कई डिजाइन को अपडेट किया गया है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 10:05 AM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 10:05 AM (IST)
Jeep Compass Fifth-Anniversary Edition का टीजर हुआ जारी, जल्द दे सकता है भारत में दस्तक
Jeep Compass Fifth-Anniversary Edition का टीजर आया सामने

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Jeep Compass Fifth-Anniversary Edition Teaser: कई दिनों से जीप के नए कॉम्पैक्ट एसयूवी के बारे में चर्चा की जा रही थी और अब कंपनी ने अपनी एक नई गाड़ी का टीजर जारी कर दिया है। जीप की लोकप्रिय कंपास SUV के भारत में पांच साल पूरे होने की खुशी में कंपनी ने इसके एनिवर्सरी एडिशन का टीजर जारी किया है। यह मॉडल कंपास की खूबियों के साथ तो आएगा ही साथ ही इसमें कंपास के सफल पांच सालों की झलक देखने को मिलेगी।

loksabha election banner

Compass Fifth-Anniversary Edition: लुक

जीप कंपास को पहली बार अगस्त 2017 में भारतीय बाजार में लाया गया था। पांच साल पूरे होने पर इसके एनिवर्सरी एडिशन को ऑल-ब्लैक थीम के साथ लाया जाएगा। इसमें 18-इंच के काले अलॉय व्हील्स, काली छत की रेल, ग्लॉस ब्लैक विंग मिरर और फॉग लैंप बेजल्स के साथ एक चमकदार काली ग्रिल देखने को मिल सकती है। साथ ही इसमें खास तौर पर तैयार किए गए ग्रिल के रिंग मिलेंगे। इसके अलावा, इसमें ब्रांड का फेमस स्प्लिट हेडलाइट डिज़ाइन, टॉप-माउंटेड LED डीआरएल, एजी टेललैंप्स और फॉक्स स्किड प्लेट देखने को मिल सकता है।

Compass Fifth-Anniversary Edition: इंजनपावर

एनिवर्सरी एडिशन में कंपास का वही इंजन दिया जाएगा जो इसके बेस मॉडल में देखा जाता है। इसे पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। डीजल 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर मल्टीजेट टर्बो यूनिट है और पेट्रोल 1.4-लीटर मल्टीएयर टर्बो पेट्रोल यूनिट है। ट्रांसमिशन के लिए डीजल इंजन में छह-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को जोड़ा जा सकता है। वहीं, पेट्रोल इंजन सात-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जाएगा।

Jeep Compact SUV पर भी हो रहा है काम

जीप इन दिनों एक कॉम्पैक्ट SUV पर भी काम कर रही है। इसे पहली बार TVC शूट के दौरान सार्वजनिक रूप से देखा गया है, जिसमें यह एक शानदार नए रूप में नजर आ रही है। इसे बेबी जीप का नाम दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, नई जीप कॉम्पैक्ट SUV कॉमन मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जो भारत में Citroen C3 कॉम्पैक्ट SUV से अपने डिजाइन साझा कर सकती है। साथ ही इसे कॉम्पैक्ट SUV को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.