Move to Jagran APP

Jawa Motorcycles की नई बाइक का लॉन्च से जारी हुआ टीजर वीडयो, जानिए क्या होगा खास

Jawa Motorcycles भारतीय बाजार में 300 सीसी सेगमेंट में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने के लिए तैयार है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 02:35 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 08:33 AM (IST)
Jawa Motorcycles की नई बाइक का लॉन्च से जारी हुआ टीजर वीडयो, जानिए क्या होगा खास
Jawa Motorcycles की नई बाइक का लॉन्च से जारी हुआ टीजर वीडयो, जानिए क्या होगा खास

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Jawa Motorcycles भारतीय बाजार में 300 सीसी सेगमेंट में अपनी नई बाइक को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी 15 नवंबर को मुंबई में अपनी नई Jawa बाइक को लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने लॉन्च से कुछ समय पहले इसका एक टीजर विडियो जारी किया है, जिससे इसकी लुक का अंदाजा लगाया जा सकता है।

loksabha election banner

कंपनी की तरफ से जारी कए गए टीजर विडियो में बाइक के एग्जॉस्ट की आवाज सुनाई दे रही है। हालांकि, वीडियो में बाइक धुंधली दिखाई दे रही है, जिससे इसके कुछ फीचर्स का सिर्फ अनुमान लगाया जा सकता है, लेकिन वीडियो में इतना जरूर साफ है कि इस लुक स्टाइलिश और परफॉर्मेंस दमदार होगा।

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Jawa बाइक 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया जा सकता है, जो 27hp का मैक्सिमम पावर और 28nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा यह बाइक 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस होगी।

इससे पहले बाइक की बुकिंग को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन टीजर विडियो को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि 15 नवंबर को बाइक की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी इसकी बुकिंग भी शुरू कर सकती है।

कंपनी ने नई बाइक की स्पेसिफिकेशन्स को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, बाइक की स्पाई फोटोज और ट्रेलर को देखने के बाद इसके लुक की एक साफ झलक मिलती है। इसमें नई हेडलाइट के साथ ड्यूल टोन कलर क्रोम फिनिशिंग दी गई है। फ्यूल टैंक पर ड्यूल कलर टोन और फ्लेयर्ड मडगार्ड इसको एक शानदार लुक दे रहे हैं।

टीजर वीडियो में दिखाई दे रही बाइक मरून कलर में दिख रही है। बाइक की लंबाई भी पहले से अधिक है। इसके अलावा इसका इग्नी शन स्विच का प्लेंसमेंट भी बदला गया है। कुल मिलाकर कहा जाए तो इस बाइक को युवाओं को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जिसमें ग्राहकों को कई नए फीचर्स मिलेंगे।

भारतीय बाजार में इस बाइक को Royal Enfield की Continental GT 650 और Interceptor 650 से कड़ा टक्कर मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.