Move to Jagran APP

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई ऑडी A6, जानिये कीमत

अपने लुक्स और हेयर स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं, वैसे हार्दिक को गाड़ियों का भी काफी शौक है, इसलिए अभी हाल ही में हार्दिक ने नई ऑडी A6 खरीदी है।

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 09:44 AM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 09:44 AM (IST)
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई ऑडी A6, जानिये कीमत
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने खरीदी नई ऑडी A6, जानिये कीमत

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या क्रिकेट में तो शानदार प्रदर्शन करते ही हैं, वही ये अपने लुक्स और हेयर स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं, वैसे हार्दिक को गाड़ियों का भी काफी शौक है, इसलिए अभी हाल ही में हार्दिक ने नई ऑडी A6 खरीदी है। आइये जानते हैं इस कार के बारे में

loksabha election banner

ऑडी A6 एक पावरफुल सेडान कार है और इसकी कीमत 62.81 लाख रुपए से शुरू होती है। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने खुद हार्दिक पंड्या को कार की चाभी दी। यह कार पेट्रोल और डीजल इंजन में आती है। डिटेल्स में बात करें तो इसके पेट्रोल मॉडल में 1798cc का इंजन लगा है जो 190bhp की पावर देता भाई जबकि इसके डीजल मॉडल में 1968cc का इंजन लगा जो 190bhp की पावर देता है इसके अलावा इसमें 7 S tronic ड्यूल क्लच गियरबॉक्स लगा है। 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने के लिए कार को 8.4 सेकेंड का समय लगता है जबकि इसकी टॉप स्पीड 232 kmph है।

साइज की बात करें तो A6 का की लम्बाई 4933mm, चौड़ाई 2086mm और ऊंचाई 1455 mm है, इसके अलावा इसका व्हीलबेस 2912mm है। इसके अलावा इसमें 165mm का ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है। सामान रखने के लिए कार में 530 लीटर का बूटस्पेस दिया गया है। सेफ्टी के लिए कार में एयरबैग्स, ABS, EBD जैसे कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.