Move to Jagran APP

ये भारतीय क्रिकेटर और एक्टर चलाते हैं Lamborghini, जानें किसके पास है कौन सा मॉडल

आज हम आपको उन क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्टर के बारे में बता रहे हैं जिनके पास Lamborghini की कारें मौजूद हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 05:02 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 05:02 PM (IST)
ये भारतीय क्रिकेटर और एक्टर चलाते हैं Lamborghini, जानें किसके पास है कौन सा मॉडल
ये भारतीय क्रिकेटर और एक्टर चलाते हैं Lamborghini, जानें किसके पास है कौन सा मॉडल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इटली की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Lamborghini दुनिया भर में अपनी स्पोर्ट्स कारें को बेचती है। Lamborghini की स्पोर्ट्स कारों भारत के बहुत से सेलिब्रिटी और बड़े बिजनेमैन चलाते हैं। आज हम आपको उन क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्टर के बारे में बता रहे हैं, जिनके पास Lamborghini की कारें मौजूद हैं।

loksabha election banner

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

लैंबोर्गिनी हुराकैन ईवीओ (Lamborghini Huracan EVO)

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO में 5.2 लीटर वी10 इंजन दिया गया है जो कि 640 Hp की पावर और 600 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार महज 2.9 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है, वहीं यह कार महज 9 सेकेंड में 0 से 200 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो Huracan EVO की एक्स शोरूम कीमत करीब 3.73 करोड़ रुपये है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

लैंबोर्गिनी उरुस (Lamborghini Urus)

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Urus में 4.0 लीटर ट्विन टर्बो वी8 इंजन दिया गया है जो कि 641 Bhp की पावर और 850 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार महज 3.6 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। इसकी अधिकतम रफ्तार 305 किमी प्रति घंटा है। कीमत की बात की जाए तो Lamborghini Urus की एक्स शोरूम कीमत करीब 3 करोड़ रुपये है।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh)

लेम्बोर्गिनी मर्सिएलेगो (Lamborghini Murcielago)

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Murcielago में 6.5 लीटर का वी12 इंजन दिया गया है जो कि 631 Bhp की पावर और 660 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Lamborghini Murcielago की एक्स शोरूम कीमत करीब 2.6 करोड़ रुपये है।

जॉन अब्राहम (John Abraham)

लेम्बोर्गिनी ग्लार्डो (Lamborghini Gallardo)

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Gallardo में 5.2 लीटर का वी10 इंजन दिया गया है जो कि 550 Bhp की पावर और 540Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो यह कार 300 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो Lamborghini Gallardo की एक्स शोरूम कीमत करीब 3.6 करोड़ रुपये है।

यह भी पढ़ें: Hyundai elite i20 या Volkswagen Polo खरीदने जा रहे हैं तो यहां जानें कौन सी कार है बेस्ट

यह भी पढ़ें: मात्र 3 लाख के बजट में आने वाली Maruti Suzuki की ये कार देती है 32.99km का माइलेज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.