Move to Jagran APP

कंपनी से नाराज ग्राहक ने गधे से खिचवाई अपनी कार, 9 लाख लोगों ने देखी Video

MG Motor की भारत में पहली गाड़ी Mg Hector को लेकर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां कार का मालिक गधे से गाड़ी से खिचवा रहा है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 01:25 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:36 AM (IST)
कंपनी से नाराज ग्राहक ने गधे से खिचवाई अपनी कार, 9 लाख लोगों ने देखी Video
कंपनी से नाराज ग्राहक ने गधे से खिचवाई अपनी कार, 9 लाख लोगों ने देखी Video

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कंपनी से नाराज ग्राहकों का गुस्सा आपने कई बार देखा होगा। ऐसे में कोई सोशल मीडिया पर शिकायत करता है तो कोई कंज्यूमर कोर्ट में, लेकिन हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जहां कंपनी ने नाराज ग्राहक ने अपनी कार को गधे से खिचवाया है। यह घटना है कि उदयपुर के रहने वाले विशाल पंचौली की जिनका गुस्सा MG Hector पर उतरा है। MG Motor से नाराज विशाल ने अपनी MG Hector को बीच सड़क गधे से खिचवाया। इस दौरान उन्होंने अपनी सफेद रंग की Hector पर कई पोस्टर्स लगाए जिनमें कंपनी और कार के खिलाफ कई स्लोगन्स लिखे हैं।

loksabha election banner

क्या है पूरा मामला?

MG Hector खरीदने वाले विशाल का कहना है कि उनके कार के कल्च में परेशानी आई जिसके बाद वो कंपनी के पास गए। उनका कहना है कि कंपनी की तरफ से इसे ठीक नहीं किया गया। उनका यह भी कहना है कि कंपनी के ऑफिशियल्स की तरफ से उल्टा उन पर आरोप लगाया गया कि वो ट्रैफिक में दूसरे गियर पर गाड़ी चला रहे थे, जिसके कारण यह वाक्या हुआ है। उन्होंने कंपनी पर धमकी देने और पुलिस बुलाने का भी आरोप लगाया है।

कंपनी का क्या कहना है?

इस पूरे मामले पर ब्रिटिश निर्माता का कहना है कि विशाल के लगाए सारे आरोप बेबुनियाद हैं। कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि विशाल की समस्या को सुलझाने के लिए उनकी तरफ से सारे उपाए किए गए हैं।

MG Motor India के आधिकारिक फेसबुक हेंडल से एक वीडियो से जुड़े पोस्ट पर कमेंट किया गया है, जहां कहा गया है कि, “ग्राहक को पूरी तरह से संतुष्ट करने और मामले को सुलझाने के लिए MG के शानदार प्रयासों के बावजूद, ग्राहक ने अपने निहित स्वार्थ को दिखाया है। ग्राहक की तरफ से केवल MG की कस्टमर – फस्ट अप्रोच का फायदा उठाने की ही कोशिश की गई है। हमने संबंधित अधिकारियों के साथ उचित कार्रवाई भी शुरू की है, क्योंकि ग्राहक की तरफ से ब्रांड की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है।”

आपको बता दें कि MG Motor ने अपनी Hector को इसी साल यानी कि जुलाई 2019 में लॉन्च किया था। MG Hector भारतीय बाजार में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर पेट्रोल हाईब्रिड और 2.0-लीटर डीजल इंजन में उपलब्ध है। MG Hector की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 12.18 लाख रुपये है, जो 16.88 लाख रुपये तक जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.