Move to Jagran APP

Independence Day 2019: अधिक माइलेज देने वाली इन Bikes पर मिल रही छूट

15 अगस्त को देश में बहुत धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया जाता है। इस मौके पर Paytm से बाइक खरीदने पर आप आकर्षक कैशबैक पा सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 14 Aug 2019 12:35 PM (IST)Updated: Thu, 15 Aug 2019 02:00 PM (IST)
Independence Day 2019: अधिक माइलेज देने वाली इन Bikes पर मिल रही छूट
Independence Day 2019: अधिक माइलेज देने वाली इन Bikes पर मिल रही छूट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। 15 अगस्त को देश में बहुत धूमधाम के साथ स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) मनाया जाता है। इस मौके पर अगर आप नई किफायती और अधिक माइलेज देने वाली बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो आप Paytm से खरीदारी कर सकते हैं। Paytm से बाइक खरीदने पर आप आकर्षक कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इस मौके पर ये किफायती बाइक्स आपको कैशबैक के बाद काफी ज्यादा कम दामों में उपलब्ध हो जाएंगी।

loksabha election banner

बजाज प्लेटिना कम्फर्टेक 110 (Bajaj Platina Comfortec 110)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 50,253 रुपये है। प्रति लीटर में 80 किमी का माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए फायदेमंद ही रहेगा।

बजाज सीटी 100 किक स्टार्ट एलॉय (Bajaj CT 100 Kick Start Alloy)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 33,613 रुपये है। अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए फायदेमंद ही रहेगा।

टीवीएस स्टार सिटी प्लस केएस मैग (TVS StaR City+ KS Mag)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 7000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 46,428 रुपये है। अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए फायदेमंद ही रहेगा।

हीरो मोटोकॉर्प स्प्लेंडर प्लस आई3एस सेल्फ स्टार्ट ड्रम ब्रेक एलॉय व्हील (Hero Motocorp Splendor+ i3s Self Start Drum Brake Alloy Wheel)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 2500 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 55,000 रुपये है।

टीवीएस स्पोर्ट ईएस (TVS Sport ES)

इस बाइक को पेटीएम से खरीदने पर 7000 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। कीमत की बात की जाए तो इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत करीब 46,911 रुपये है। अधिक माइलेज देने वाली इस बाइक को खरीदना आपके लिए फायदेमंद ही रहेगा।

यह भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

यह भी पढ़ें: मानसून के मौसम में ऐसे चलाएंगे कार तो दुर्घटना से हमेशा रहेंगे दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.