नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor India ने आज ऑनलाइन ऑटोमोटिव रिटेल में नया फीचर शामिल करते हुए ‘Click to Buy’ सर्विस को लॉन्च किया है। हुंडई के इस फीचर के जरिए अब कार खरीदना ज्यादा आसान हो जाएगा और यह डिजिटल युग की नई शुरुआत है। भारत में ऑनलाइन कार खरीदारी प्लेटफॉर्म में ये नया वर्जन, ग्राहकों को शानदार रिटेल अनुभव प्रदान करेगा।

Hyundai Motor India के Mr. W S Oh के कॉर्पोरेट प्लानिंग के एग्जीक्यूटिव डायेरक्टर ने‘Click to Buy’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ''Hyundai हमेशा से ही ऑटोमोटिव फील्ड में टेक्नोलॉजी के मामले में लीडर रही है और अब ऑनलाइन रिटेल स्पेस में भारत का पहला एंड-टू-एंड ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पेश किया है। हमारे बिजनेस स्लोगन ‘Future Ready’ के साथ हम नेक्स्ट जेनरेशन का ऑनलाइन कार खरीदने का अनुभव प्रदान कर रहे हैं। जिसमें ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के आरामदायक ऑनलाइन कार खरीदने का अनुभव प्रदान होगा। पूरे ऑटोमोटिव इकोसिस्टम होने के साथ, क्लिक टू बाय जैसे डिजिटल कार खरीदारी प्लेटफॉर्म सामान्य हो जाएंगे।'' उन्होंने आगे कहा कि "क्लिक टू बाय को लॉन्च करने के बाद से हमें प्लेटफॉर्म पर 7 लाख से ज्यादा विजिटर्स देखे हैं और 2 माह से कम समय में 15,000 से ज्यादा रजिस्ट्रेशन पाएं हैं।"

हुंडई क्लिक टू बाय के जरिए सभी कारों को बेच रही है और यह अकेला प्लेटफॉर्म ही ग्राहकों को पूरी प्रक्रिया में मदद करेगा। फुल स्पेक्ट्रम कार खरीदारी यात्रा, ऑन रोड कीमतों के साथ पारदर्शिता, समर्पित बिक्री सलाहकार, लीडिंग बैंकों से ऑनलाइन फाइनेंस ऑप्शन, पहले से स्वीकृत ग्राहकों के लिए सबसे तेज लोन अप्रूवल, एडिशनल बेनिफिट वाले ग्राहकों के लिए यूनिक डील कोड, स्पेशल ऑनलाइन प्रमोशन, कार खरीद के लिए डिलीवरी का अनुमानित समय, सैनिटाइज्ड कारों की ऑनलाइन टेस्ट ड्राइव बुकिंग और फुल सैनिटाइज्ड कारों की होम डिलीवरी शामिल है। लॉकडाउन के चलते हुंडई को भारी नुकसान हुआ और ऐसे में कंपनी घर बैठे ही ग्राहकों को कार खरीदने का ऑप्शन देते हुए सेफ्टी नियमों के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करवा रही है।

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस