Move to Jagran APP

Hyundai की इस कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा...

Hyundai Santro की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है जिसके चलते ग्राहकों को काफी फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 05:24 PM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 05:24 PM (IST)
Hyundai की इस कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा...
Hyundai की इस कार पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, जानें कितना होगा फायदा...

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में अपनी किफायती और स्टाइलिश कारों के लिए लोकप्रिय कंपनी Hyundai अपनी छोटी हैचबैक कार Hyundai Santro पर आकर्षक ऑफर दे रही है। साल खत्म होने के मौके पर सभी कंपनियां डिस्काउंट दे रही है, जिसके चलते ग्राहकों को काफी फायदा पहुंच रहा है। ऐसे में अगर कोई ग्राहक Hyundai Santro को खरीदने का प्लान करता है तो उसे काफी फायदा पहुंच सकता है। इस समय हम आपको इस कार पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में तो बता ही रहे हैं और साथ ही साथ कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में भी बता रहे हैं।

loksabha election banner

Hyundai Santro के बारे में...

हुंडई सेंट्रो ने भारतीय बाजार में लंबे समय के ब्रेक के बाद फिर से नए अवतार में वापसी की है और यह कार वापस आने के बाद भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। इससे पहले भी हुंडई सेंट्रो ने भारतीय बाजार पर लंबे समय तक राज किया था।

इंजन और पावर

इंजन और पावर के मामले में Hyundai Santro में 1.1 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 69 Ps की पावर और 99 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स के मामले में Santro का इंजन 5 स्पीड मैनुअल और 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प में आता है।

ब्रेकिंग सिस्टम और डाइमेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hyundai Santro के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक है। सस्पेंशन के मामले में Santro के फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट सस्पेंशन और में कपल्ड टोर्शन बीम एक्स्ले सस्पेंशन दिया गया है। डाइमेंशन की बात करें तो Santro की लंबाई 3610 mm, चौड़ाई 1645 mm, ऊंचाई 1560 mm, व्हीबेस 2400 mm है।

कीमत और डिस्काउंट

डिस्काउंट के मामले में हुंडई सेंट्रो पर ग्राहक इस खास मौके में 55,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। कीमत की बात करें तो Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 429,990 रुपये है।

यह भी पढ़ें: 32km से ज्यादा का माइलेज देती हैं Maruti Suzuki की ये दो कारें

यह भी पढ़ें:213km के रेंज वाली Tata Tigor EV की बुकिंग हुई शुरू, चलाने पर हर महीने होगी हजारों की बचत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.