Move to Jagran APP

Hyundai इस सस्ती कार पर जून में दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai जून माह में Santro पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 07 Jun 2020 12:38 PM (IST)Updated: Sun, 07 Jun 2020 12:38 PM (IST)
Hyundai इस सस्ती कार पर जून में दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा
Hyundai इस सस्ती कार पर जून में दे रही भारी डिस्काउंट, इतना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai जून महीने में अपनी कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। पिछले कुछ महीनों में कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन की वजह से देश में कारों की बिक्री काफी घटी है, जिसके चलते यह कंपनी इस समय डिस्काउंट देकर बिक्री को बढ़ाने का प्रयास कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि अगर आप जून में Hyundai की किफायती कार Hyundai Santro को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी किफायती साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर: ऑफर की बात की जाए तो Hyundai Santro पर जून माह में कंपनी 30 हजार रुपये तक के फायदे दे रही है। वहीं मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर दिए जा रहे हैं। इस कार के साथ तीन साल के लिए अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) दिया जा रहा है। इसके अलावा हुंडई ईएमआई एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 ईएमआई तक के लिए मददगार साबित होगा।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में स्ट्रॉन्ग बॉडी स्ट्रक्चर, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, रियर डिफॉगर, इंपेक्ट/स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक/लॉक और फ्रंट सीटबेल्ट प्रीटेंशनर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कीमत की बात की जाए तो Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,57,490 रुपये है। मार्च के आखिर से ही देश की सभी ऑटोमोबाइल कंपनियों का कोरोनावायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन के चलते संचालन और बिक्री से लेकर सर्विस तक सब बंद हो गया था। इंटीरियर की बात की जाए तो हुंडई सेंट्रो में प्रीमियम ड्यूल टोन बैज और ब्लैक इंटीरियर दिया गया है, स्पोर्टी ब्लैक इंटीरियर के साथ डियाना ग्रीन इंसर्ट, फ्रंट और रियर डोर मैप पॉकेट के साथ 1 लीटर बोटल होल्डर, रूम लैंप, शेमपेन गोल्ड इंटीरियर कलर गार्निश, शेमपेन गोल्ड कलर इन्साइड डोर हैंडल दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.