Move to Jagran APP

Hyundai Verna पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें कैसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

Hyundai Verna की खरीद पर कंपनी इस समय डिस्काउंट की पेशकश कर रही है यहां जानिए कि खरीदने पर कितना फायदा हो सकता है। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 11:37 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 11:37 AM (IST)
Hyundai Verna पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें कैसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन
Hyundai Verna पर मिल रहा डिस्काउंट, जानें कैसे हैं फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी लोकप्रिय सेडान Hyundai Verna की खरीद पर इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि Hyundai Verna के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन कैसा है। साथ ही साथ यहां हम आपको इस कार की खरीद पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में भी बता रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Verna पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन में आती है। इसके पेट्रोल वेरिएंट में 1368cc Dual VTVT पेट्रोल इंजन है जो कि 6000 Rpm पर 98.63 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 132.38 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1591cc का DOHC 4000 Rpm पर 121.3 Hp की पावर और 1500-3000 Rpm पर 151 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है।

डाइमेंशनडाइमेंशन के मामले में Hyundai Verna की लंबाई 4440 mm, चौड़ाई 1729 mm, ऊंचाई 1475 mm, व्हीबलेस 2600 mm और फ्यूल टैंक की बात की जाए तो 45 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशनब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hyundai Verna के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन के मामले में Hyundai Verna के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है।

कीमत और ऑफरकीमत के मामले में Hyundai Verna की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8.18 लाख रुपये है। वहीं ऑफर की बात की जाए तो Hyundai Verna को खरीदने के लिए यह समय काफी ज्यादा किफायती साबित हो सकता है। इस समय Hyundai अपनी लोकप्रिय सेडान Hyundai Verna के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की खरीद पर 90 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.