Move to Jagran APP

Hyundai की इस छोटी फैमिली कार पर मिल रही शानदार छूट, इतना होगा फायदा

Hyundai की इस छोटी हैचबैक कार Hyundai Santro पर इस समय डिस्काउंट मिल रहा है यहां जानिए इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन कैसे हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 05:00 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:00 PM (IST)
Hyundai की इस छोटी फैमिली कार पर मिल रही शानदार छूट, इतना होगा फायदा
Hyundai की इस छोटी फैमिली कार पर मिल रही शानदार छूट, इतना होगा फायदा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की लोकप्रिय और स्टाइलिश कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी कारों के लिए ऑटोमोबाइल मार्केट में काफी जानी जाती है। अगर आप इस समय Hyundai की Hyundai Santro हैचबैक कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए काफी ज्यादा किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस समय इस कार के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन, डाइमेंशन और कीमत आदि के बारे में बता रहे हैं और साथ ही साथ इस कार पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में भी बता रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Santro में 1.1 लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 69 Ps की पावर और 10.1 kgm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन के मामले में हुंडई सेंट्रो का इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन है।

ब्रेकिंग सिस्टम: ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Hyundai Santro के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन: सस्पेंशन के मामले में हुंडई सेंट्रो के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो Hyundai Santro की लंबाई 3610mm, चौड़ाई 1645mm, ऊंचाई 1560mm, व्हीबेस 2400mm है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स के मामले में Hyundai Santro को स्ट्रॉन्ग बॉडी स्ट्रक्चर पर तैयार किया गया है। इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, फ्रंट सीट बेल्ट प्रीटेंशनर, रियर डिफॉगर और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स हैं।

कीमत और ऑफर: कीमत के मामले में Hyundai Santro की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 429,990 रुपये है। ऑफर के मामसे में हुंडई सेंट्रो के पेट्रोल वेरिएंट पर ग्राहक करीब 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस तरीके से ग्राहक काफी कम कीमत में यह किफायती कार खरीद सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.