Move to Jagran APP

Hyundai इस स्टाइलिश फैमिली कार पर दे रही भारी छूट, महज इतने से शुरू है कीमत

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai जून में Hyundai Elite i20 पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 12:10 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 12:23 PM (IST)
Hyundai इस स्टाइलिश फैमिली कार पर दे रही भारी छूट, महज इतने से शुरू है कीमत
Hyundai इस स्टाइलिश फैमिली कार पर दे रही भारी छूट, महज इतने से शुरू है कीमत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai जून में Hyundai Elite i20 की खरीद पर की डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते पिछले कुछ महीनों में कारों की बिक्री घटी है। ऐसे में कंपनी बिक्री को सामान्य करने के लिए डिस्काउंट देकर बिक्री को बढ़ाने का प्रयास कर रही है। अगर आप जून में Hyundai Elite i20 खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: अगर ऑफर की बात करें तो Hyundai Elite i20 की खरीद जून में कंपनी 35,000 रुपये तक का फायदा दे रही है। मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर मिल रहे हैं। इसी के साथ इस कार के साथ 3 साल के लिए अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) मिल रहा है। वहीं Hyundai Emi एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 Emi तक के फायदेमंद होगा।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hyundai Elite i20 में 1197cc का इंजन दिया गया है जो 6000 6000 Rpm कि 81.86 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 113.75 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस हैचबैक कार के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस हैचबैक कार के फ्रंट में क्वाइल स्प्रिंग के साथ मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस हैचबैक कार में एयरबैग्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटो हैडलाइट कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, स्मार्ट पैडल और ISOFIX जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.