Move to Jagran APP

Hyundai Creta खरीदने का बंपर मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

Hyundai Creta की खरीद पर कंपनी भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है यहां जानें कि इस Compact Suv पर कितना फायदा होगा।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 13 Feb 2020 12:58 PM (IST)Updated: Thu, 13 Feb 2020 12:58 PM (IST)
Hyundai Creta खरीदने का बंपर मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट
Hyundai Creta खरीदने का बंपर मौका, कंपनी दे रही भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai अपनी स्टाइलिश कारों के लिए भारत में जानी-जाती है। अगर आप इस समय कोई नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको Hyundai द्वारा Creta पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं। यह समय Hyundai Creta को खरीदने के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है। इसी के साथ यहां हम आपको इस कार के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में हुंडई क्रेटा इंजन के मामले में दो विकल्प में आती है। इस एसयूवी में 1591cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 6400 Rpm पर 123 Ps की पावर और 4850 Rpm पर 15.4 kgm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस एसयूवी में दूसरा 1582cc का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है जो कि 4 हजार Rpm पर 128 Ps की पावर और 1500-3 हजार Rpm पर 259.8 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं ट्रांसमिशन के मामले में हुंडई क्रेटा का इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में आता है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hyundai Creta के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Hyundai Creta के फ्रंट में मैकफर्सन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में क्वाइल स्प्रिंग कपल्ड टोर्जन बीम एक्स्ले सस्पेंशन दिया गया है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Hyundai Creta की लंबाई 4270 mm, चौड़ाई 1780 mm, ऊंचाई 1655 mm, व्हीबलेस 2590 mm, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर, वजन 1670 किलो और फ्यूल टैंक 55 लीटर का है।

कीमत और ऑफर

कीमत के मामले में बात Hyundai Creta की शुरुआती कीमत 999,990 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। ऑफर की बात की जाए तो Hyundai Creta की खरीद पर हुंडई 1,15,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है (यह ऑफर पेट्रोल/डीजल) 1.6 वेरिएंट पर मिल रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.