Move to Jagran APP

Hyundai Elantra पर मिल रहे आकर्षक ऑफर, जानें फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

Hyundai अपनी स्टाइलिश सेडान Hyundai Elantra पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है जानिए खरीदने पर कितना फायदा होगा। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 12:44 PM (IST)
Hyundai Elantra पर मिल रहे आकर्षक ऑफर, जानें फीचर्स और स्पेशिफिकेशन
Hyundai Elantra पर मिल रहे आकर्षक ऑफर, जानें फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hyundai अपनी सेडान Hyundai Elantra की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि Hyundai Elantra के स्पेशिफिकेशन और डाइमेंशन कैसे हैं और साथ ही साथ इस सेडान की कीमत कितनी है।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर के मामले में Hyundai Elantra में 1999cc का 4 सिलेंडर वाला DOHC with Dual VTVT BS6 इंजन है जो कि 6200 Rpm पर 149.9 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 19.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। ट्रासमिशन की बात की जाए तो इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।

डाइमेंशन, ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन: डाइमेंशन की बात करें तो Hyundai Elantra की लंबाई 4620mm, चौड़ाई 1800 mm, ऊंचाई 1465 mm, व्हीलबेस 2700 mm और फ्यूल टैंक की बात की जाए तो 50 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Hyundai Elantra के फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में डिस्क ब्रेक है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन दिया गया है और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है।

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Hyundai Elantra की शुरुआती कीमत ₹ 1,589,000 रुपये (दिल्ली एक्स शोरूम) है। ऑफर की बात की जाए तो Hyundai कंपनी Hyundai Elantra के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट की खरीद पर ₹ 2,50,000 के बेनिफिट्स दे रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.