Move to Jagran APP

Hyundai Motor ने शुरू की Freedom Drive, ग्राहक कम कीमत में करवा पाएंगे कार की सर्विसिंग

Hyundai Motor India Limited ने आज सभी हुंडई वर्क शॉप्स में राष्ट्रव्यापी Freedom Drive शुरू करने की घोषणा की

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 06:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 06:56 PM (IST)
Hyundai Motor ने शुरू की Freedom Drive, ग्राहक कम कीमत में करवा पाएंगे कार की सर्विसिंग
Hyundai Motor ने शुरू की Freedom Drive, ग्राहक कम कीमत में करवा पाएंगे कार की सर्विसिंग

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रदान करने वाली कंपनी Hyundai Motor India Limited ने आज सभी हुंडई वर्क शॉप्स में राष्ट्रव्यापी Freedom Drive शुरू करने की घोषणा की, जिसका मकसद ग्राहकों को समय-समय पर अपनी कार के रखरखाव के बारे में बताना है। इस फ्रीडम ड्राइव में ग्राहक अपनी हुंडई कारों के लिए लेबर, कार सैनिटाइजेशन और अंडर बॉडी कोटिंग पर विशेष ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यह फ्रीडम ड्राइव 14 अगस्त से शुरू होकर 21 अगस्त, 2020 तक जारी रहेगी।

loksabha election banner

फ्रीडम ड्राइव के बारे में बात करते हुए, निदेशक, बिक्री, विपणन और सेवा, श्री तरुण गर्ग ने कहा, “हुंडई का मानना है कि वो लाइफटाइम तक अपने ग्राहकों का पार्टनर बना रहे और फ्रीडम ड्राइव इस दिशा में एक बेहतरीन कदम है जिसके जरिए हम ग्राहकों को एक बेहतरीन एक्सपीरियंस दे सकते हैं। कंपनी की तरफ से शुरू की गई इस सेवा का उद्देश्य ग्राहकों को समय-समय पर उनकी कार के रखरखाव के बारे में बताते रहना है। "

डीलरशिप्स पर फ्रीडम ड्राइव के तहत ग्राहकों को मिलेंगी ये सुविधाएं

• निःशुल्क 50-पॉइंट चेक और हाई-टच पॉइंट सैनिटाइजेशन

• पूर्ण आंतरिक स्वच्छता पैकेज interior 599 से शुरू

• लेबर चार्ज पर 20% तक की छूट

अंडरबॉडी कोटिंग पर पूरे 15% की छूट

हुंडई समय समय पर अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर्स और स्कीम्स लेकर आती रहती है। इन स्कीम्स और ऑफर्स में ग्राहकों की काफी बचत होती है। आपको बता दें कि HMIL देशभर में मौजूद 1300 से अधिक सर्विस आउटलेट्स की मदद से अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। इन आउटलेट्स पर ग्राहक कभी भी विजिट कर सकते हैं और अपनी कार की सर्विसिंग से लेकर कई अन्य जरूरी सेवाओं का लाभ ले सकते हैं।

कोरोनाकाल में कंपनी ने अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए डीलरशिप्स की जगह ऑनलाइन प्लेटफॉर्म का रुख किया जिसकी मदद से ग्राहक अपने आप को कोरोना वायरस संक्रमण से पूरी तरह से सुरक्षित रखते हुए कंपनी की बेहतरीन सेवाओं का लाभ ले सकें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.