Move to Jagran APP

Hyundai Motor की सेल्स रिपोर्ट में 4.9 फीसद की बढ़ोतरी, अक्टूबर में कंपनी ने बेचे 52,001 वाहन

Hyundai Motor की अक्टूबर सेल्स रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने 4.9 फीसद की बढ़ौतरी से 52,001 यूनिट्स को अक्टूबर महीने में बेचा है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 07:59 AM (IST)
Hyundai Motor की सेल्स रिपोर्ट में 4.9 फीसद की बढ़ोतरी, अक्टूबर में कंपनी ने बेचे 52,001 वाहन
Hyundai Motor की सेल्स रिपोर्ट में 4.9 फीसद की बढ़ोतरी, अक्टूबर में कंपनी ने बेचे 52,001 वाहन

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Hyundai Motor ने अक्टूबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट जारी कर दी है। कंपनी ने गुरुवार को बताया है कि उसकी बिक्री में 4.9 फीसद की बढ़ौतरी हुई है, जहां कंपनी के 52,001 यूनिट्स अक्टूबर महीने में बिके हैं।

loksabha election banner

दक्षिण कोरिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor की सेल्स रिपोर्ट की तुलना अगर अक्टूबर 2017 से की जाए, तो पिछले साल इस महीने कंपनी के 49,588 यूनिट्स बिके थे।

कंपनी ने प्रेस रिलीज में बताया है कि Santro की महज 22 दिनों में 28,800 बुकिंग हुई है, जो इस सेगमेंट में किसी भी ब्रांड का अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है।

इससे पहले जेडी पावर ने अपनी 2018 इंडिया कस्टमर सर्विस इंडेक्स की स्टडी जारी की थी। इस स्टडी रिपोर्ट में Hyundai को पहला स्थान दिया गया है। रिपोर्ट में Hyundai को 912 अंक मिले हैं। इस रिपोर्ट में माना गया है कि Hyundai के ग्राहकों का वाहन खरीदने के बाद सबसे अच्छा अनुभव रहा है, जिसके चलते इसे 5 स्टार दिया गया है।

आपको बता दें कि इस स्टडी में नौजवान ग्राहकों के अनुभव के मुताबिक कार कंपनियों को रेटिंग दी जाती है। इस रिपोर्ट में किसी भी कार को खरीदने के बाद ग्राहक का कैसा अनुभव रहा इस आधार पर किसी भी ब्रांड को रेटिंग दी जाती है।

यह भी पढ़ें:

इन 3 महीने में भारत में लॉन्च होंगी ये 5 दमदार बाइक्स, जानें क्या होंगी इनकी कीमत
TVS Jupiter Grande Vs Honda Activa 5G: कीमत और फीचर्स में कौन है बेहतर

Hyundai Santro vs Maruti Suzuki Celerio: भारतीय ग्राहकों के लिए किसके फीचर्स हैं सबसे बेहतर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.