Move to Jagran APP

फानी तूफान में फंसे ग्राहकों की मदद करेगी Hyundai Motor, 40 टेक्निशियन दिन-रात करेंगे मदद

फानी तूफान (Cyclone Fani) में फंसे ग्राहकों की मदद के लिए Hyundai ने Hyundai Relief टॉस्क फोर्स बनाई है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 05:57 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 03:39 PM (IST)
फानी तूफान में फंसे ग्राहकों की मदद करेगी Hyundai Motor, 40 टेक्निशियन दिन-रात करेंगे मदद
फानी तूफान में फंसे ग्राहकों की मदद करेगी Hyundai Motor, 40 टेक्निशियन दिन-रात करेंगे मदद

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। फानी तूफान (Cyclone Fani) से इस समय भारत के कई हिस्स प्रभावित हैं। कई लोग इस तूफान में बेघर हो गए हैं, तो वहीं कई लोगों को दूसरी जगह ले जाया गया है। ऐसे में अब Hyundai Motor India फानी के प्रभावित लोगों की मदद के लिए सामने आई है। दिग्गज कार-निर्माता ने Hyundai Relief टॉस्क फोर्स का गठन किया है, जो तूफान प्रभावित इलाकों में ग्राहकों की मदद करेगी। Hyundai Relief टॉस्क फोर्स ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले Hyundai ग्राहकों की मदद करेगी, जो फानी तूफान से प्रभावित हैं। Hyundai ने मदद के लिए इमरजेंसी रोड सर्विस टीम बनाई है, जो ग्राहकों या उनके वाहनों तो सपोर्ट देगी। कंपनी ने ग्राहकों की मदद के लिए 26 फ्लेटबेड ट्रक्स और 21 टोइंग ट्रक्स का अरेंजमेंट किया है।

loksabha election banner

ओडिशा और पश्चिम बंगाल में बचावकार्य को लेकर Hyundai Motor India के कस्टमर केयर के वाइस प्रेसिडेंट S Punnaivanam ने कहा, “Hyundai एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट नागरिक के तौर पर अपनी सर्विस को ओडिशा और पश्चिम बंगाल में रहने वाले ग्राहकों को दे रही है। यह योगदान Hyundai की एकजुटता को दिखाता है, जो तूफान में प्रभावित ग्राहकों को दोबारा से खड़े होने में मदद करता है। हमरा विजन अपने ग्राहकों का लाइफटाइम पाटनर बनना है। इसके तहत हम अपनी सेवा को ग्राहकों तक पहुंचा रहे हैं।”

सभी इलाकों में सुचारू सर्विस मिले इसको लेकर Hyundai ने टोल-फ्री नंबर जारी किया है। वाहनों के टोइंग के लिए यह टोल-फ्री नंबर दिया गया है। ग्राहकों को सही समय पर सेवा मिल सके इसके लिए कंपनी के 40 टेक्निशिसन लगातार काम पर लगे हैं। वहीं, कारों की मरमम्त के लिए ग्राहकों को कई डिस्काउंट ऑफर दिए जे रहे हैं।

Royal Enfield के हेल्मेट को Amazon से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढें:

इन 8 गलतियों की वजह से मिनटों में कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

नई कार से की गईं ये 6 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

Yamaha और Royal Enfield की इन बाइक्स से सड़क हादसों पर लगेगी लगाम           

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.