Move to Jagran APP

नाम बताओ कार जीतो, हुंडई ने नई छोटी कार के लिए शुरू किया नामकरण कांटेस्ट

हुंडई ने अपनी नई जल्द लॉन्च होने वाली नई कार के लिए नामकरण कांटेस्ट शुरू किया है जिसमे कोई भी हिस्सा ले सकता है।

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 17 Aug 2018 12:06 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 08:42 PM (IST)
नाम बताओ कार जीतो, हुंडई ने नई छोटी कार के लिए शुरू किया नामकरण कांटेस्ट
नाम बताओ कार जीतो, हुंडई ने नई छोटी कार के लिए शुरू किया नामकरण कांटेस्ट

नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। कार मार्किट में हुंडई की छोटी कार जिसका कोड नेम फिलहाल AH2 के बारे में लगातार चर्चा हो रही हैं, अब तक सभी को लग रहा था कि कंपनी नई कार को “सेंट्रो” नाम से ही मार्किट में लॉन्च करेगी लेकिन अब कहानी कुछ और ही बयां कर रही है क्या है ये पूरा मामला आईये जानते हैं।हुंडई ने अपनी नई जल्द लॉन्च होने वाली नई कार के लिए नामकरण कांटेस्ट शुरू किया है जिसमे कोई भी हिस्सा ले सकता है।

loksabha election banner

ऐसे ले सकते हैं हिस्सा: जिनकी उम्र 18 वर्ष से ज्यादा है और जो भारत के निवासी है ऐसे लोग इस कांटेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं। हिस्सा लेने के लिए आपको हुंडई की ऑऑफिशियल वेबसाइट (www.HyundaiNaamkaran.com) पर जाकर या SMS और WhatsApp पर अपनी एंट्री 8652000377, 8652000388 और 8652000399 नंबर्स पर भेज सकते है। याद रहे यह कांटेस्ट 25 सितम्बर 2018 तक चलेगा, हुंडई मोस्ट पॉपुलर नाम बताने वाले को विजेता घोषित करेगी। विजेता के नाम की घोषणा 4 अक्टूबर को होगी। जो भी विजेता होगा उसे हुंडई की तरफ AH2 कार का बेस मॉडल इनाम में मिलेगा।

अब इतना तो तय है कि लॉन्च होने वाली नई कार का नाम सेंट्रो तो नहीं हो सकता। तो अगर आपको लगता है कि आप भी हुंडई की नई कार का नाम बता सकते हो तो आज भी कांटेस्ट में हिस्सा लीजिये, क्या पता आप ही हो अगले विनर।

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो हुंडई की नई कार में 1.0 लीटर, थ्री सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 66PS की पावर और 95Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। हुंडई इस इंजन को मैनुअल और ऑटोमैटिक मैनुअल ट्रांसमिशन (AMT) के साथ लॉन्च करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.