Move to Jagran APP

ऑटो इंडस्ट्री में Hyundai ने पहली बार चलाई नई स्कीम, शुरुआती तीन EMI में देगी कवर

Hyundai ने आज ऑटो इंडस्ट्री के अपनी तरह के पहले Hyundai EMI Assurance प्रोग्राम की घोषणा की है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 05:29 PM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 05:29 PM (IST)
ऑटो इंडस्ट्री में Hyundai ने पहली बार चलाई नई स्कीम, शुरुआती तीन EMI में देगी कवर
ऑटो इंडस्ट्री में Hyundai ने पहली बार चलाई नई स्कीम, शुरुआती तीन EMI में देगी कवर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने आज ऑटो इंडस्ट्री के अपनी तरह के पहले 'Hyundai EMI Assurance' प्रोग्राम की घोषणा की है, जिससे ग्राहकों की सहूलियत बढ़ेगी और उनका विश्वास भी मजबूत होगा। घोषणा के मुताबिक Hyundai मोटर इंडिया कोविड-19 प्रभावित क्षेत्रों में सरकार द्वारा तय मानकों के सख्त पालन के साथ अपने सभी डीलरशिप पर काम शुरू करने के लिए तैयार है। सुरक्षा एवं स्वच्छता के सभी मानकों के पालन के साथ Hyundai ने सभी टच प्वाइंट शोरूम व वर्कशॉप में ग्राहकों को कॉन्टेक्सलेस सर्विस देने की दिशा में काम कर रही है।

loksabha election banner

Hyundai एश्योरेंस प्रोग्राम की घोषणा करते हुए कंपनी के डायरेक्टर-सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस, तरुण गर्ग ने कहा, "हुंडई एक प्रोग्रेसिव, इनोवेटिव और केयरिंग ब्रांड है। हम इस मुश्किल वक्त में वाहन खरीदने और आसानी से वाहन को घर लाने की ग्राहकों की चाहत को समझते हैं। इसीलिए हम इंडस्ट्री में अपनी तरह का पहला हुंडई EMI एश्योरेंस प्रोग्राम लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि हुंडई एश्योरेंस से प्राइवेट कंपनियों में काम करने वाले हमारे नए हुंडई ऑनर्स को मन की शांति मिलेगी और हुंडई की कार खरीदने को लेकर उनका भरोसा मजबूत होगा।"

खरीद प्रक्रिया को आसान बनाने और रोजगार की अनिश्चितता को ध्यान में रखते हुए इंडस्ट्री के इस पहले और अनूठे कस्टमर प्रोग्राम 'Hyundai EMI एश्योरेंस' को शुरू किया है, जिसमें चुनिंदा नए हुंडई ग्राहकों की तीन कार लोन EMI को कवर किया जाएगा। इसमें कंपनी की कमजोर वित्तीय हालात/अधिग्रहण/विलय या किसी कानून के कारण रोजगार गंवाने की अनिश्चितता वाले ग्राहकों को सुविधा दी जाएगी। मई 2020 के दौरान Hyundai एश्योरेंस प्रोग्राम को कुछ चुनिंदा हुंडई कार मॉडल की खरीद पर लागू किया जाएगा और इसमें ग्राहक को कार खरीदने के एक साल (पहले तीन महीने छोड़कर) तक कवर मिलेगा।

ये भी पढ़ें:

इन नियमों के साथ Mercedes-Benz इंडिया ने आज से शुरू किया अपने प्लांट में प्रोडक्शन

BMW 8 सीरीज ग्रान कूपे भारत में इस दिन हो रही है लॉन्च, सेकंड्स में भरेगी 100 kmph की रफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.