नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आपको भी शौक है एडवेंचर जैसी दिखने वाली बाइक का और चाहते है उसे खरीदना का तो आज हम आपके लिए एक ऐसी बाइक की जानकारी लेकर आए है। जिसे पढ़कर आप अपने लिए एक बेहतर बाइक खरीद सकते है। भारतीय बाजार में Triumph Motorcycles ने अपनी बाइक 2023 Bonneville Bobber को  12.05 लाख रुपये से शुरू होने वाली इसकी कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन अपडेट्स दिए है। खास कर इसमें नई कलर स्कीम और अपडेटेड स्टाइल दिया गया है।

नया कलर ऑप्शन

नए वाले Bonneville Bobber में कुल चार कलर ऑप्शन मिला है। मैट आयरन स्टोन के साथ जेट ब्लैक, कॉर्डोवन रेड और मैट स्टॉर्म ग्रे जैसी मौजूदा पेंट स्कीम अब नए रेड हॉपर कलर से जुड़ा हुआ है।

कीमत

आपको बता दे कंपनी ने इस  मोटरसाइकिल की कीमत इसके कलर के आधार पर ही निर्धारित की है।

जेट ब्लैक: की कीमत 12,05,000 रुपये है। रेड हूपर की कीमत  12,18,000 रुपये है। वहीं, कॉर्डोवन रेड की कीमत  12,18,000 रुपये है। आखिरी में मैट आयरन स्टोन के साथ मैट स्टॉर्म ग्रे की कीमत  12,35,000 रुपये है।

डिजाइन

कंपनी ने इसके डिजाइन में इस बार सबसे अधिक कलर पर ध्यान दिया गया है। इसमें कई तरीके के कलर ऑप्शन पेश किए गए है, दूसरी ओर स्टाइलिंग के हिसाब से देखें तो 2023 Bonneville Bobber में एक गोल हेडलाइट, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम फिलर कैप के साथ आंसू-बूंद के आकार का ईंधन टैंक, एक राइडर-ओनली सैडल, एक कटा हुआ फ्रंट और रियर फेंडर, ट्विन एग्जॉस्ट कनस्तरों के लिए स्लैश कट डिज़ाइन, और वायर-स्पोक व्हील भी दिया है।

इंजन

आपके बता दें इस मोटरसाइकिल में BS6-अनुपालन 1,200cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो छह-स्पीड के गियरबॉक्स के साथ जुड़ा हुआ है। इसका मोटर 6,100rpm पर 76.9bhp और 4,000rpm पर 106Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

Edited By: Ayushi Chaturvedi