नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। होंडा मोटर्स ने इटली के मिलन में हो रहे 2021 इंटरनेशनल मोटरसाइकिल शो (ईआईसीएमए) में अपने नए एडीवी 350 स्कूटर को पेश किया है। नए एडवेंचर स्कूटर को लुक बेहद एग्रेसिव है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कंपनी के अनुसार इस एडवेंचर स्कूटर को सबसे पहले यूरोप में रिटेल बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। आइये आपको इसके खासियत के बारे बताते हैं।

फीचर्स

होंडा एडीवी 350 स्कूटर में काफी आधुनिक फीचर्स दिए जा सकते हैं, इसमें ऑन-स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम, होंडा रोडसिंक ऑल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए गए जा सकते हैं। वहीं इसमें ग्राहक को काफी स्पेस भी मिल सकता है। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी सॉकेट और एक ग्लव बॉक्स दिया गया है। स्कूटर के बूट में दो पूर्ण आकार के हेलमेट रखने के लिए पर्याप्त जगह है। दो हेलमेट रखने के बाद स्कूटर की सीट को बंद करने में कोई समस्या नहीं होगी।

कलर ऑप्शन

होंडा एडीवी 350 स्कूटर के कलर ऑप्शन की बात करें तो, इसे तीन कलर वैरिएंट स्पैंगल सिल्वर मैटेलिक, मैट कार्बोनियम ग्रे मैटेलिक और मैट कारेलियन रेड मैटेलिक ऑप्शन में पेश किया गया है। न्यू एडीवी 350 स्कूटर का लुक इस कलर में काफी चमकीले और शानदार लग सकते हैं।

डायमेंशन

एडीवी 350 स्कूटर की लंबाई 2,200 mm, चौड़ाई 895 mm और उंचाई 1,430 mm है। वहीं इसके व्हीलबेस के 1,520 mm डायमेंशन है।

इंजन

नए एडवेंचर स्कूटर के इंजन परफॉर्मेंस की बात करें तो, इसमें 330cc, SOHC,चार वॉल्व इंजन है, जो 7,500 rpm पर 29 PS की मैक्सिमम पॉवर और 5,250 rpm पर 31.5 Nm की पीक टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। वहीं यह एडवेंचर स्कूटर फुल टैंक फ्यूल पर 340km से ज्यादा की रेंज दे सकती है। इंजन में इंटेग्रेटेड फ्यूल इंजेक्शन के साथ-साथ होंडा का स्मार्ट पावर+ (eSP+) भी है। कंपनी ने दावा किया है कि इस नई एडवेंचर स्कूटर की माइलेज 29.4 किलोमीटर प्रति लीटर है।

Edited By: Atul Yadav