Move to Jagran APP

Honda की स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 9500 रुपये तक की होगी बचत

Honda Two Wheelers अपनी बाइक्स और स्कूटर्स पर कई शानदार Discount Offers दे रही है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 05:09 PM (IST)
Honda की स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 9500 रुपये तक की होगी बचत
Honda की स्कूटर्स और बाइक्स पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 9500 रुपये तक की होगी बचत

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप नई बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं, तो होंडा टू-व्हीलर्स आपके लिए शानदार ऑफर्स लेकर आई है। कंपनी साल के पहले महीने में अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए कई तरह के ऑफर्स दे रही है। यह ऑफर्स बाइक्स से लेकर स्कूटर्स तक पर दिए जा रहे हैं। हालांकि, इससे पहले हम आगे बढ़ें यहां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ऑफर केवल जनवरी महीने तक के लिए सीमित है। इसके अलावा Honda के बाइक या स्कूटर को खरीदने से पहले आप कंपनी के आधिकारिक डीलरशिप्स पर जाकर इसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लें। हम यह ऑफर कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के आधार पर बता रहे हैं।

loksabha election banner

क्या है ऑफर?

कंपनी की तरफ से दिए जा रहे ऑफर में आप 9,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस ऑफर में आप 1100 रुपये की Low-Down Payment देकर बाइक या स्कूटर को घर ले जा सकते हैं। इसके अलावा आप इन बाइक्स या स्कूटर्स को EMI पर भी खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप Honda की बाइक या स्कूटर को Paytm के जरिए खरीदते हैं, तो आपको 7000 रुपये तक का Paytm Cashback मिलेगा।

Honda 2Wheelers ने बेचे 60,000 यूनिट्स से ज्यादा BS6 मॉडल्स

Honda मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से हाल ही में बताया गया है कि नई Activa 125 BS-6 और ब्रांड न्यू 125सीसी मोटरसाइकिल SP 125 की 60,000 से ज्यादा यूनिट्स डिस्पेच कर दी गई हैं। ऐसे में अब ये दोनों ही मॉडल्स अब तक के सबसे अधिक और तेजी से बिकने वाले BS6 मॉडल बन रही हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से दिया जा रहा यह ऑफर पिछले साल के दिसंबर महीने में भी दिया जा रहा था। आप इस ऑफर के बारे में https://www.honda2wheelersindia.com/ जाकर ज्यादा जानकारी का पता लगा सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.