नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda new Motorcycle : जापान की वाहन निर्माता कंपनी होंडा भारतीय बाजार में एक नई प्रीमियम बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बता दें, होंडा ने आधिकारिक तौर पर 30 सितंबर को भारत में एक नई मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की है। हालांकि नई बाइक के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन सामने आए टीज़र से पता चलता है कि यह एक बड़ी क्षमता वाली मोटरसाइकिल हो सकती है।

Classic 350 और Meteor 350 को दे सकती है टक्कर: होंडा की बाइक्स को लेकर लंबे समय से बाजार में चर्चा थी कि कंपनी रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। जो भारत में नई Classic 350 और Meteor 350 की सीधे तौर पर प्रतिद्वंद्वी हो सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह एक क्रूजर-स्टाइल मोटरसाइकिल होगी। टीज़र के मुताबिक “Get Ready For The Majestic Launch” दिया गया है। जिसकी 30 सितंबर लांचिंग तारीख है।

Honda Rebel हो सकता है नाम: रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि नई क्रूजर मोटरसाइकिल एक ऑल-न्यू प्लेटफॉर्म पर आधारित हो सकती है। जिसका नाम होंडा रेबेल 300 भी रखा जा सकता है। बता दें, होंडा रेबेल 300 चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री पर है। हालाँकि, होंडा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि नई बाइक सिर्फ भारत के लिए डिज़ाइन की गई है। होंडा क्रूजर मोटरसाइकिल रेबेल के प्लेटफॉर्म पर बेस्ड हो सकती है।

हाल ही में Hornet 2.0 को किया गया लॉन्च: जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने हाल ही में हॉर्नेट 2.0 को पेश किया है, जो मूल रूप से होंडा CB190R का फिर से डिजाइन किया गया वर्जन है। वहीं आगामी होंडा मोटरसाइकिल कंपनी के प्रीमियम डीलर नेटवर्क होंडा बिग विंग के माध्यम से बेची जाने वाली सबसे सस्ती मोटरसाइकिल हो सकती है।

 

Posted By: Sajan Chauhan

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस