नई दिल्ली(ऑटो डेस्क)। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपने ग्राहकों के लिए Honda Joy Club प्रोग्राम ऐप लॉन्च कर दिया है। इसके जरिए अब ग्राहक कंपनी से सीधे जुड़ सकेंगे सभी ऑफर्स और सुविधाओं का फायदा उठा सकेंगे। Joy Club एक डिजिटल कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम है जो किसी भी टू-व्हीलर कंपनी की तरफ से पहली बार भारत में लॉन्च किया गया है। इस प्रोग्राम को होंडा के मौजूदा और नए दोनों ही टू-व्हीलर ग्राहक इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको एक तय शुल्क देना होगा। Honda Joy Club प्रोग्राम के लिए आपको 299 रुपये का शुल्क(इसमें GST शामिल नहीं है) देना होगा। इसके बाद आप तीन साल तक इस प्रोग्राम का फायदा उठा सकते हैं।

Honda Joy Club प्रोग्राम में ग्राहक अलग-अलग कैटेगरीज में होंडा के पार्टनर से जुड़ी हर बड़ी-छोटी जानकारी हासिल कर सकते हैं। इस प्रोग्राम को आप ऐप के जरिए एक्सेस कर सकते हैं। यह ऐप iOS और Android दोनों ही प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करेगा। Joy Club प्रोग्राम का नए ग्राहक 30 नवंबर 2018 तक फ्री में फायदा उठा सकते हैं।

Honda Joy Club के जरिए कंपनी अपने ग्राहकों को हॉस्पिटेलिटी, स्वास्थ्य, यात्रा, कपड़े, मनोरंजन, खाद्य, इंश्योरेंस, यूटीलिटी और ई वालेट पर कैशबैक पर कई सुविधाएं और ऑफर्स पेश करेगी। इसके अलावा यह प्रोग्राम किसान समाधान और इंटरनेशल हॉलीडे जैसी कॉमप्लिमेंट्री भी देगा। इसके जरिए कंपनी अपने हर वर्ग के ग्राहकों को टारगेट करेगी।

Honda ने बताया की इस प्रोग्राम के जरिए ग्राहक अपनी नामांकन शुल्क का 7 गुना तक ज्यादा फायदा उठा सकेंगे। ग्राहकों को इस प्रोग्राम में 299 रुपये की वर्चुअल होंडा करेंसी मिलेगी, जो कि नामांकन शुल्क के बराबर है। इसके अलावा ग्राहकों को Tata Sky के एचडी सेटअप बॉक्स पर 500 रुपये की छूट मिलेगी। साथ ही 500 रुपये की फ्री हेल्थकेयर मेंबरशिप मिलेगी। ग्राहकों को इस प्रोग्राम में स्वास्थ्य और दवाओं पर डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी ने प्रोग्राम के फायदे बताते हुए कहा कि ग्राहकों को इसके जरिए तीन साल के लिए 1.1 लाख रुपये का पर्सनल एक्सीडेंट इंश्योरेंस मिलेगा। वहीं यात्रा के दौरान ग्राहकों को yatra.com पर 5000 रुपये का डिस्काउंट वाउचर और MobiKwik पर 200 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा।

यह भी पढ़ें:

Exclusive: Honda CR-V के सेफ्टी फीचर्स और कीमतों को लेकर कंपनी ने दिया बड़ा बयान

भारतीय सड़कों के लिए कैसी रहेगी नई Honda CR-V, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक सब कुछ 

Posted By: Shridhar Mishra