Move to Jagran APP

त्योहारी सीजन पर Honda अपने ग्राहकों के लिए लाई खास ऑफर, एक्सेसरीज और पार्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज घोषणा की है कि इसका अनूठा कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम होंडा जॉय क्लब 5 लाख सदस्यों के आंकड़े तक पहुंच गया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 01:45 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 01:45 PM (IST)
त्योहारी सीजन पर Honda अपने ग्राहकों के लिए लाई खास ऑफर, एक्सेसरीज और पार्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट
त्योहारी सीजन पर Honda अपने ग्राहकों के लिए लाई खास ऑफर, एक्सेसरीज और पार्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। त्योहारों के इस सीजन में होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज घोषणा की है कि इसका अनूठा कस्टमर लॉयल्टी प्रोग्राम होंडा जॉय क्लब 5 लाख सदस्यों के आंकड़े तक पहुंच गया है। 2018 में होंडा जॉय क्लब लॉयल्टी प्रोग्राम के लॉन्च के बाद इसे बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। लगातार बढ़ते हुए यह प्रोग्राम मात्र 90 दिनों के अंदर 4 लाख सदस्यों से बढ़कर 5 लाख सदस्यों के आंकड़े तक पहुंच गया है। इसी उपलब्धि पर होंडा त्योहारी सीजन पर अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए कॉम्प्लीमेंटरी एनरोलमेंट का ऑफर लेकर आई है।

loksabha election banner

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सीनियर वाईस प्रेजीडेंट, सेल्स एंड मार्केट, यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, "हमें खुशी है कि हमें उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। 2018 में जॉय क्लब प्रोग्राम की शुरुआत के बाद इस प्रोग्राम ने बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं को आकर्षित किया है और मात्र एक साल में इस प्रोग्राम के साथ 5 लाख सदस्य जुड़ चुके हैं। इस उपलब्धि का जश्न मनाते हुए होण्डा ने अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए होंडा जॉय क्लब की मुफ्त सदस्यता की घोषणा की है ताकि वे इसके असंख्य फायदों से लाभान्वित हो सकें।"

जॉय क्लब के फायदे:

  • उपभोक्ता होंडा के भीतर और बाहर पॉइन्ट्स का लाभ उठा सकते हैं। होंडा जॉय क्लब कई बड़े ब्रांड्स जैसे BookMyShow, एयरटेल डिजिटल टीवी, H3U हेल्थ कार्ड, फ्लिपकार्ट, मिन्त्रा, स्विगी, क्लियरट्रिप, लाईफस्टाइल, बाटा आदि के साथ लाईफस्टाइल, ट्रैवल, एंटरटेनमेंट, हेल्थ, ई-कॉमर्स पर 15 फीसद तक छूट के फायदे देता है।
  • वाहन की सर्विस, स्पेयर पार्ट्स, लेबर, एक्सेसरीज, कॉम्प्लीमेंटरी व्हीकल वॉश, पिक एंड ड्रॉप पर पाएं ढेरों फायदे और डिस्काउन्ट
  • त्योहारों के इस सीजन में होण्डा अपने सभी नए उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक लॉयल्टी प्रोग्राम की कॉम्पलीमेंट्री मेंबरशिप लेकर आई है।
  • आज से पाएं एनरोलमेन्ट के फायदेः आज ही इस प्रोग्राम के साथ जुड़ें और रजिस्ट्रेशन के 72 घंटे के भीतर 349 होंडा करेंसी के क्रेडिट के साथ रु 2000 तक के फायदे पाएं।
  • मौजूदा उपभोक्ता मात्र रु 349 प्लस टैक्स की कीमत पर नामांकन कर होण्डा जॉय क्लब मेंबरशिप के फायदे पा सकते हैं।
  • इतना ही नहीं इन त्योहारों में होंडा जॉय क्लब के सदस्य एक मित्र को रेफर कर रु 500 के एमजॉन वाउचर तथा 300 वर्चुअल होंडा करेंसी के फायदे पा सकते हैं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.