Move to Jagran APP

Honda Civic पर सितंबर में मिल रहा 2.50 लाख का कैश डिस्काउंट, पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स पर है ऑफर

ऑटोमोबाइल कंपनियां डिस्काउंट ऑफर्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस मौके पर Honda Cars India भी अब अपनी पॉपुलर सेडान कार Civic पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। भारत में Honda Civic एक प्रीमियम सेडान कार है

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 08:21 AM (IST)
Honda Civic पर सितंबर में मिल रहा 2.50 लाख का कैश डिस्काउंट, पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट्स पर है ऑफर
Honda Civic पर मिल रहा भारी-भरकम कैश डिस्काउंट (Photo Credit: Honda )

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में अब फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है। ऐसे में ऑटोमोबाइल कंपनियां डिस्काउंट ऑफर्स के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस मौके पर Honda Cars India भी अब अपनी पॉपुलर सेडान कार Civic पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। भारत में Honda Civic एक प्रीमियम सेडान कार है जो बेहतरीन लग्जरी फीचर्स से लैस है। अगर आप भी ये कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस कार पर मिल रहे ऑफर और इसकी खासियत के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: अगर इंजन और पावर की बात करें तो Honda Civic में पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन ऑप्शंस मिलते हैं। पेट्रोल वर्जन में 1.8-लीटर i-VTEC इंजन दिया गया है जिसे CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। यह इंजन 6500rpm पर 139bhp की पावर और 4300rpm पर 174Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल मॉडल 16.5kmpl का माइलेज देता है।

वहीं बात करें डीजल इंजन की तो इसमें 1.6-लीटर का i-DTEC इंजन मिलता है। जो 4,000rpm पर 118bhp की पावर और 2,000rpm पर 300Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

ऑफर्स: होंडा सिविक के ऑफर की बात करें तो कंपनी इस प्रीमियम सेडान के सभी पेट्रोल वेरिएंट्स पर पूरे 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं अगर डीजल मॉडल की बात करें तो कंपनी इसके सभी वेरिएंट्स पर पूरे 2.50 लाख का कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर अवेलेबल है।

कीमत: सिविक की शुरुआती कीमत 17,93,900 रुपये (एक्सशोरूम) है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.