Move to Jagran APP

Honda Civic Petrol पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर

फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही भारत में Honda Civic पर बेहतरीन डिस्काउंट की शुरुआत भी हो गई है। आपको बता दें कि Honda Cars India इस कार पर लाखों का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ये कार प्रीमियम फीचर्स से लैस है।

By Vineet SinghEdited By: Published: Thu, 22 Oct 2020 02:30 PM (IST)Updated: Thu, 22 Oct 2020 02:30 PM (IST)
Honda Civic Petrol पर मिल रहा 1 लाख का बंपर डिस्काउंट, जानें क्या है ऑफर
Honda Civic पेट्रोल पर मिल रहा भारी डिस्काउंट (Photo Credit: Honda Cars India)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda Civic भारत में बेहद ही पॉपुलर प्रीमियम सेडान कार है। फेस्टिव सीजन की शुरुआत के साथ ही भारत में इस कार पर बेहतरीन डिस्काउंट की शुरुआत भी हो गई है। आपको बता दें कि Honda Cars India इस कार पर लाखों का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में आप अगर ये कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस कार की खासियत और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

loksabha election banner

इंजन और पावर: अगर इंजन और पावर की बात करें तो Honda Civic में पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन ऑप्शंस मिलते हैं। पेट्रोल वर्जन में 1.8-लीटर i-VTEC इंजन दिया गया है जिसे CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। यह इंजन 6500rpm पर 139bhp की पावर और 4300rpm पर 174Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि इसका पेट्रोल मॉडल 16.5kmpl का माइलेज देता है।

अगर डीजल इंजन की बात करें तो ये 1.6-लीटर का i-DTEC इंजन है जो 4,000rpm पर 118bhp की पावर और 2,000rpm पर 300Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

ऑफर्स: ऑफर्स की बात करें तो Honda Civic पर कंपनी मैक्सिमम 2.50 लाख का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट में पेट्रोल इंजन मॉडल पर पूरे 1 लाख का कैश डिस्काउंट मिल रहा है तो वहीं डीजल इंजन मॉडल के सभी वेरिएंट्स पर 2.50 लाख का कैश डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये ऑफर पूरे फेस्टिव सीजन भर चलने वाला है।

अर्बन एरिया में ड्राइविंग करने वाले ज्यादातर लोग सिविक के पेट्रोल मॉडल को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि ये ज्यादा पावरफुल होता है। ऐसे में अगर आप भी पेट्रोल मॉडल पसंद करते हैं तो इसपर आपको 1 लाख का कैश डिस्काउंट मिलेगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.