Move to Jagran APP

Honda H'ness का भारत में जलवा महज 20 दिन में कंपनी ने डिलीवर की 1,000 से ज्यादा यूनिट, जानें क्या है कीमत

Honda Hness रॉयल एनफील्ड Meteor 350 और Jawa की मोटरसाइकिलों को सीधे तौर पर टक्कर देती है। यह बाइक दो ट्रिम्स DLX और DLX Pro में पेश की गई है। जिसके बेस मॉडल की कीमत 1.85 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 1.90 लाख रुपये तय की गई है।

By BhavanaEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 11:26 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 09:29 AM (IST)
Honda H'ness का भारत में जलवा महज 20 दिन में कंपनी ने डिलीवर की 1,000 से ज्यादा यूनिट, जानें क्या है कीमत
Honda CB350 के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: होंडा)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda CB 350: भारत में रेट्रो क्रूजर सेगमेंट में एंट्री करते हुए हाल ही में होंडा ने नई Honda H'ness CB 350 को लॉन्च किया था। जिसकी डिलीवरी भी लगभग तीन हफ्ते पहले शुरू हो चुकी है। वहीं कंपनी ने घोषणा की है कि भारतीय बाजार में उसनें अपनी नई रेट्रो क्रूजर की 1,000 इकाइयों को रोल आउट कर दिया है। जो कंपनी के लिए एक उत्साहजनक करतब है। क्योंकि H'ness CB 350 पूरी तरह से नया उत्पाद है, और यह भारत में रॉयल एनफील्ड की प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में पेश की गई है।

loksabha election banner

कितनी है कीमत: H'ness CB 350 रॉयल एनफील्ड Meteor 350 और Jawa की मोटरसाइकिलों को सीधे तौर पर टक्कर देती है। यह बाइक दो ट्रिम्स डीएलएक्स और डीएलएक्स प्रो में पेश की गई है। जिसके बेस मॉडल की कीमत 1.85 लाख रुपये और टॉप मॉडल की कीमत 1.90 लाख रुपये तय की गई है।

इंजन स्पेक्स: Honda Hness CB 350 में 346 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर युक्त इंजन दिया गया है,जो 21 bhp की पावर और 30 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन अपने सेगमेंट की अन्य बाइक्स के मुकाबले 'लो-एंड टॉर्क और रिडेबिलिटी' के साथ पेश किया गया है। इस बाइक की खास बात है कि यह 70 वर्ष तक के आयु वर्ग के लिए बनाई गई है।

इस विषय पर बात करते हुए सेल्स एंड मा​र्केटिंग डायरेक्टर Yadvinder Singh Guleria ने कहा कि हम इतने कम समय में इस मील के पत्थर को पार करने में सफल हुए हैं। जिसमें हमनें ग्राहकों को 1000 बाइक्स की डिलीवरी कर दी है। इस शुरुआती प्रतिक्रिया से अभिभूत और बेहतर तरीके से अपने ग्राहकों की सेवा करते हुए हम एक Honda BigWing नेटवर्क विस्तार के लिए अपनी योजना पर फिर से विचार कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.