Move to Jagran APP

होंडा की इस गाड़ी पर मिल रहा इतना डिस्काउंट कि खरीद लेंगे नई हुंडई सैंट्रो

होंडा सीआरवी समेत कई कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है क्योंकि पिछले महीने इसकी बिक्री में 51.28 फीसद की गिरावट देखी गई है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 13 Sep 2019 03:01 PM (IST)Updated: Fri, 13 Sep 2019 03:01 PM (IST)
होंडा की इस गाड़ी पर मिल रहा इतना डिस्काउंट कि खरीद लेंगे नई हुंडई सैंट्रो
होंडा की इस गाड़ी पर मिल रहा इतना डिस्काउंट कि खरीद लेंगे नई हुंडई सैंट्रो

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटो सेक्टर इन दिनों मंदी के दौर से गुजर रहा है और कार कंपनियों के सभी सेगमेंट की बिक्री में भारी गिरावट धमने का नाम नहीं ले रही। घेरलू बाजार में भी यात्री वाहनों की बिक्री में लगातार गिरावट देखी जा रही है और ऐसे में त्योहारी सीजन शुरू होने से पहले ही दिग्गज कार कंपनियां अपनी बिक्री में बूस्ट देने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स की पेशकश कर आ रही है। जागरण ऑटो भी लगातार आपको हर महीने चलने वाले कार कंपनियों के डिस्काउंट के बारे में जानकारी दे रहा है।

loksabha election banner

इसी तरह अगर हम होंडा कार्स इंडिया की बात करें तो इसकी बिक्री में पिछले महीने 51.28 फीसद की गिरावट देखी गई है। कंपनी ने अगस्त महीने में 8,291 यूनिट्स की ही बिक्री की है, जबकि अगस्त 2018 में यह आंकड़ा 17,020 यूनिट्स का रहा था। इसी वजह से होंडा अब सितंबर महीने में अपने कई मॉडल्स पर तरह-तरह के डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। और हम अपनी अपनी इस रिपोर्ट में होंडा सीआरवी पर चल रहे डिस्काउंट के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। होंडा सीआरवी के पेट्रोल वेरिएंट पर 18,000 रुपये तक का और डीजल वेरिएंटपर 4,18,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें कोई एक्सचेंज ऑफर्स और दूसरे बेनेफिट्स शामिल नहीं है। यानी होंडा सीआरवी पर आपको इतना डिस्काउंट मिल रहा है, जितने में आप नई चमचमाती हुंडई सैंट्रो खरीद सकते हैं। सैट्रो के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 390,000 रुपये है।

नई होंडा सीआ-वी में नया 1.6 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 4,000 rpm पर 118 bhp की पावर और 2,000 rpm पर 300 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है। इसके अलावा CR-V में 2.0 पेट्रोल इंजन भी दिया गया है, जो 6,500 rpm पर 151bhp की पावर और 4,300 rpm पर 189 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। डीजल इंजन मॉडल में ऑल-व्हील ड्राइव का ऑप्शन दिया गया है लेकिन पेट्रोल मॉडल में सिर्फ फ्रंट व्हील ड्राइव ही दिया गया है।

नोट: ये डिस्काउंट डीलर्स की तरफ से दिए जा रह हैं, जो कि डीलर से डीलर भिन्न हैं और ये स्टॉक की उपलब्धता पर तय किया जाएगा। सटीक डिस्काउंट के लए आपको अपने नजदीकी आधिकारिक डीलर्स पर जाना होगा।

ये भी पढ़ें:

रॉयल एनफील्ड की सस्ती क्लासिक 350 हुई लॉन्च, मिलेगी सिर्फ इन लोगों को

मारुति सुजुकी के बेड़े में शामिल हैं BS6 इंजन वाली 7 कारें, जानें सभी की कीमतें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.