Move to Jagran APP

Honda की इन 5 कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट

Honda Cars India अपनी चुनिदां कारों पर 1 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। इसमें फ्री इंश्योरेंस एक्सटेंडेड वारंटी और एक्सचेंज बोनस शामिल है।

By Shridhar MishraEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 12:50 PM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 01:53 PM (IST)
Honda की इन 5 कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट
Honda की इन 5 कारों पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। Honda Cars India अपनी चुनिदां कारों पर 1 लाख रुपये तक का ऑफर दे रही है। इनमें Brio, Amaze, WR-V, City और BR-V जैसी कारें शामिल है। इससे पहले की हम आपको इन ऑफर्स के बारे में बताएं, यहां जानना जरूरी है कि इन ऑफर्स की समय सीमा केवल 31 मार्च 2019 तक के लिए ही है।

loksabha election banner

Honda Brio

Honda Brio की प्रोडक्शन को कंपनी ने बंद कर दिया है। ऐसे में स्टॉक को क्लियर करने के लिए कंपनी इस कार पर ग्राहकों को 1 रुपये में MISP के तहत 19000 रुपये फ्री इंश्योरेंस दे रही है।

Honda Amaze

नई जेनरेशन वाली Honda Amaze कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है। Honda Cars India ने Amaze की भारत में 60,000 से भी ज्यादा कारें अब तक बेंच दी है। Amaze पर चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी मिल रही है।

इस कार पर एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। हालांकि, ये सभी ऑफर्स उन ग्राहकों के लिए है, जो अपनी कार को एक्सचेंज करना चाहते हैं। नए ग्राहकों के लिए चौथे और पांचवे साल के एक्सटेंडेड वारंटी के साथ 3 साल का Honda केयर मैनटेनेंस भी दिया जा रहा है।

Honda Jazz

Honda Jazz पर ग्राहकों को 25,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर 1 रुपये में MISP के तहत 25,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस मिल रहा है।

Honda City

Honda अपनी City सिडान पर 1 रुपये की कीमत में 32,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस और 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। इसके साथ ही इस कार पर 10,000 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज दिया जा रहा है।

Honda WR-V

Honda WR-V पर पर 1 रुपये की कीमत में 25,000 रुपये का फ्री इंश्योरेंस और 17,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है। WR-V का भारतीय बाजार में Ford Freestyle और नई Maruti Suzuki S-Cross से मुकाबला है।

नोट-  अलग-अलग डीलरशिप पर ऑफर्स बदल सकते हैं। 

Source: My Car Helpline

यह भी पढें:

इन 8 गलतियों की वजह से मिनटों में कट सकता है चालान, हो सकती है जेल

नई कार से की गईं ये 6 गलतियां पड़ सकती हैं बहुत भारी

Yamaha और Royal Enfield की इन बाइक्स से सड़क हादसों पर लगेगी लगाम     


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.