Move to Jagran APP

ओडिशा बेस्ड स्टार्टअप कंपनी HLW ने दिल्ली एनसीआर में की शुरुआत, कम कीमत में बिना परेशानी के मिलेगी कैब सर्विस

HLW के चेयरमैन Trupti Ranjan Das ने बताया कि हम ओडिशा में लंबे समय तक सर्विस देने के बाद दिल्ली में अपनी शुरुआत कर रही है। हमारे साथ जुड़ने के लिए ड्रावर को सिर्फ वाहन के कागजात और ड्राइवर के लाइसेंस और आधार कार्ड की जरूरत होगी।

By BhavanaEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 02:31 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 02:31 PM (IST)
ओडिशा बेस्ड स्टार्टअप कंपनी HLW ने दिल्ली एनसीआर में की शुरुआत, कम कीमत में बिना परेशानी के मिलेगी कैब सर्विस
कैब सर्विस को दर्शाती प्रतिकात्मक तस्वीर (फोटो साभार :HLW)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। HLW launches the Cab Service: भारत में टैक्सी सर्विस में अग्रणी कंपनी ओला, उबर को टक्कर देने के लिए दिल्ली एनसीआर में HLW नाम की कंपनी ने एंट्री कर ली है। बता दें, HLW ओडिशा बेस्ड स्टार्टअप कंपनी है, जो बीते दो सालों से राज्य में अपनी सेवाएं दे रही हैं।

loksabha election banner

एचएलडब्लू (HLW) के पास वर्तमान में 2401 ड्राइवर है, जिनके जरिए ओडिशा के 16 शहरों में लोगों को इस सर्विस का लाभ दिया जा रहा है। वहीं दिल्ली में कंपनी किफायती कीमत और कोविड-19 के सभी सुरक्षा पैमानों को अपनाकर रास्ते देख रही है। इस कंपनी के साथ ड्राइवर टाटा इंडिका, डिजायर, इनोवा से लग्जरी गाड़ियां तक इस्तेमाल कर सकते हैं। 

कैसे कर सकते हैं ड्राइवर अप्लाई: HLW के चेयरमैन Trupti Ranjan Das ने बताया कि "हम ओडिशा में लंबे समय तक सर्विस देने के बाद दिल्ली में अपनी शुरुआत कर रहे है। हमारे साथ जुड़ने के लिए ड्रावर को सिर्फ वाहन के कागजात और ड्राइवर के लाइसेंस और आधार कार्ड की जरूरत होगी। यानी आपको हमसे जुड़ने के लिए कोई फीस देने की आवश्यकता नहीं हैं। हालांकि रंजन दास ने यह भी साफ किया कि सरकार द्वारा आवश्यक कागजात जैसे प्रदूषण प्रमाण पत्र और इंश्योंरंस के बिना कंपनी में एंट्री मिलना मुमकिन नहीं है।  

क्या है खास: कंपनी के चेयरमैन ने जागरण से बातचीत में बताया कि "HLW के साथ यात्रा करने पर आपको बार बार अपनी लोकेशन बदलने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आप एक बार कैब बुक करके ही दिल्ली एनसीआर की अलग-अलग जगह पर सफर कर सकते हैं, जिससे ना सिर्फ समय की बचत होगी बल्कि कीमत में भी काफी कमी आएगी।  "

वर्तमान में HLW का कार्यलय गुरुग्राम में है, जहां से इस सर्विस को ऑपरेट किया जाएगा। वहीं आप इस सर्विस का लाभ उठाने के लिए गूगल प्ले से ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। जिसमें गूगल प्ले, फोन पे, और पेटीएमके अलावा कैश का भी विकल्प रखा गया है। ग्राहक की सुविधा के लिए बुक किए गए लोकेशन के 500मीटर के भीतर ड्राइवर को कनेक्ट किया जा सकेगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.