Move to Jagran APP

इस फेस्टिव सीजन में हीरो की नई बाइक और स्कूटर होगा लॉन्च, जानिये

हीरो इस फेस्टिव सीजन में एक नया स्कूटर और बाइक लॉन्च करने जा रही है

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 25 Jul 2018 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 26 Jul 2018 11:50 AM (IST)
इस फेस्टिव सीजन में हीरो की नई बाइक और स्कूटर होगा लॉन्च, जानिये
इस फेस्टिव सीजन में हीरो की नई बाइक और स्कूटर होगा लॉन्च, जानिये

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। हीरो मोटोकॉर्प अपनी बिक्री में डबल ग्रोथ हांसिल करने के लिए इस फेस्टिव में सीजन में 2 नए मॉडल्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। हीरो मोटोकॉर्प के चेयरमैन और एमडी पवन मुंजाल ने एक जनरल मीटिंग में बताया, नए 125cc स्कूटर और एक्सट्रीम 200R को इस फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले लॉन्च किया जायेगा। कंपनी इन्हें इस साल सितंबर या अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है।

loksabha election banner

इतना ही नहीं मुंजाल ने यह भी बताया कि कंपनी अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो में अब नए मॉडल्स भी शामिल करेगी जिसमें Xplus 200 भी शामिल होगी जोकि एक अडवेंचर मोटरसाइकिल होगी। सेल्स की बता करें तो हीरो मोटोकॉर्प को इस साल काफी मजबूती मिली है। कंपनी के मुताबिक पहली तिमाही में सबसे अधिक बिक्री की, इस साल अप्रैल से जून में हीरो ने 20 लाख 60 हज़ार से भी ज़्यादा बाइक और स्कूटर्स बेचे, जो अब तक का रेकॉर्ड है। वहीं पिछले की समान अवधि में कंपनी ने 18 लाख 11 हज़ार के करीब टू-वीलर्स बेचे थे।

देश में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की डिमांड अब बढ़ने लगी है इस बारे में मुंजाल ने बताया कि कंपनी कुछ नए प्रोडक्ट पर काम कर रही है और सही पर लॉन्च कर दिया जायेगा। फिलहाल देखा जाये तो सभी नजरें हीरो के इन दोनों मॉडल्स पर है, देखना होगा किस कीमत और कौन-कौन से फीचर्स के साथ इन्हें लॉन्च किया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.