Move to Jagran APP

हीरो मोटोकॉर्प के असली पार्ट्स अब खरीदिये ऑनलाइन, जानिये कैसे

हीरो मोटोकॉर्प ने भी जेन्युइन पार्ट्स बेचने के लिए ई-कॉमर्स ऑनलाइन वेबसाइट लॉन्च कर दी है,

By Bani KalraEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 12:59 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 12:59 PM (IST)
हीरो मोटोकॉर्प के असली पार्ट्स अब खरीदिये ऑनलाइन, जानिये कैसे
हीरो मोटोकॉर्प के असली पार्ट्स अब खरीदिये ऑनलाइन, जानिये कैसे

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। किसी भी ऑटो कंपनी के लिए जितना अच्छा प्रोडक्ट को बनाना जरूरी होता है उससे कही ज्यादा आफ्टर सेल सर्विस को बेहतर करना होता है। देश में मौजूदा तमाम कंपनियां भी इसी पर लगातार काम भी कर रही हैं, हीरो मोटोकॉर्प ने भी जेन्युइन पार्ट्स बेचने के लिए ई-कॉमर्स ऑनलाइन वेबसाइट लॉन्च कर दी है, आइये जानते हैं इसके बारे में...

loksabha election banner

देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी ई-कॉमर्स ऑनलाइन वेबसाइट लॉन्च कर दी है। इस वेबसाइट का नाम www.hgpmart.com रखा गया है, यहां पार ग्राहक हीरो के जेन्युइन पार्ट्स और अक्सेसरीज सीधे कंपनी से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यानी अब लोकल पार्ट्स खरीदने से आप बच सकते हैं इस वेबसाइट के जरिये कंपनी अपने ग्राहकों के सीधा जुड़ना चाहेगी।

हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार जो भी ग्राहक इस वेबसाइट के जरिए पार्ट्स खरीदेंगे तो उनको समय पर डिलीवरी मिलेगी। कंपनी ने इसके लिए देशभर में 100 से ज्यादा पार्ट डिस्ट्रिब्यूटर्स की मदद लेने की बात कही है। इतना ही नहीं कंपनी ने पार्ट्स की डिलीवरी के लिए एक बड़े ई-कॉमर्स लॉजिस्टिक सर्विस प्रोवाइटर से पार्टनरशिप भी की है। जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपने टू-व्हीलर्स को बेचने के लिए ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील से भी पार्टनरशिप की थी जिसमें कंपनी ने एक साल में करीब 5 लाख से ज्यादा गाड़ियां बेचीं थी।

अप्रीलिया की बिक्री पेटीएम पर: कुछ समय पहले अप्रीलिया SR 125 की पेटीएम पर शुरू की गई थी जहां ग्राहकों को 5000 रुपये का फायदा मिल रहा था। जबकि अप्रीलिया SR150 पर 3500 रूपये का कैशबैक भी मिला था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.