Move to Jagran APP

Hero की बाइक्स खरीदने का शानदार मौका! त्योहारी सीजन में मिल रहे रिटेल बेनेफिट और फाइनेंस स्कीम जैसे कई ऑफर्स

Hero MotoCorp Festive Offers के तहत बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को कई ऑफर्स दे रही है। इसे Hero Gift के तहत लाया जा रहा है जिसमें सारे लाभ शामिल हैं। बता दें कि हीरो अगले महीने अपने 8 मॉडलों को भी लॉन्च करने वाली है जिसकी जानकारी नीचे है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 10:06 AM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 10:06 AM (IST)
Hero की बाइक्स खरीदने का शानदार मौका! त्योहारी सीजन में मिल रहे रिटेल बेनेफिट और फाइनेंस स्कीम जैसे कई ऑफर्स
Hero MotoCorp Special Festive Offers Under HERO GIFT Scheme

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Festive Season Offer: त्योहारी सीजन के शुरू होते ही हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई ऑफर्स की शुरुआत की है। हीरो मोटोकॉर्प ने Hero GIFT- द ग्रैंड इंडियन फेस्टिवल ऑफ ट्रस्ट लॉन्च करने की घोषणा की है। इस फेस्टिव ऑफर के तहत मॉडल रिफ्रेश, रिटेल बेनेफिट, स्पेशल फाइनेंस स्कीम, प्री-बुकिंग ऑफ़र जैसे बहुत से बेनेफिट दिए जा रहे हैं।

loksabha election banner

हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी, रंजीवजीत सिंह ने कहा, "10 करोड़ से अधिक ग्राहकों की व्यक्तिगत मोबिलिटी की जरूरतों को पूरा करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प को भारतीय परिवारों का एक विश्वसनीय सदस्य माना गया है। हमें उम्मीद है कि हीरो GIFT खरीदार के मनोबल को बढ़ावा देगाऔर उनकी खुशी और उत्साह की भावना में योगदान देगा।"

8 नए मॉडल्स हो रहे हैं लॉन्च

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हीरो ने कल ही घोषणा की थी कि कंपनी अगले महीने 8 नए मॉडल्स को लॉन्च करने वाली है। इसके बारे में बात करते हुए रंजीवजीत सिंह ने कहा था कि खास क्षेत्रीय बाजारों में विभिन्न ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए इस त्योहारी सीजन के दौरान बहुत अधिक मांग की उम्मीद है। इसलिए हीरो अपने नए मॉडल्स को बाजार में उतार रही है।

Hero स्कूटरों और मोटरसाइलिकों के चाहने वालों के लिए आई खुशखबरी! इस दिवाली लॉन्च हो रहे हैं 8 नए मॉडल्स

ये मॉडल्स हो सकते हैं लॉन्च

उम्मीद है कि हीरो मोटोकॉर्प अपने मौजूदा मॉडलों के नए वेरिएंट्स को पेश करेगी। इसमें सिल्वर नेक्सस ब्लू शेड में हीरो स्प्लेंडर प्लस शामिल है, जबकि हीरो ग्लैमर को एक नया कैनवास रेड रंग मिलता है। इसके अलावा, हीरो एचएफ डीलक्स को नई गोल्ड की पट्टियां मिलती हैं जबकि प्लेजर प्लस एक्सटीईसी स्कूटर अब एक नई पोल स्टार ब्लू पेंट स्कीम में आता है। फेस्टिव प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में Xtreme 160R Stealth 2.0 एडिशन भी शामिल होगा।

गौर करने वाली बात है कि हीरो अपने पहले मॉडल को 7 अक्टूबर को लॉन्च करने वाली है, जिसे सब-ब्रांड Vida के तहत लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Best Mileage Bikes: बार-बार पेट्रोल भराने की चिंता जाइए भूल, इस दिवाली लाएं सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.