Move to Jagran APP

शानदार फीचर्स से लैस नई Hero Glamour Blaze हुई लॉन्च, कीमत महज 72 हजार रुपये

Hero MotoCorp ने फेस्टिव सीजन की शुरुआत से पहले ही भारतीय बाजार में नई बाइक Hero Glamour Blaze को लॉन्च कर दिया है। यहां इस बाइक के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में जानिए। (फोटो साभार Hero MotoCorp)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 12 Oct 2020 04:57 PM (IST)Updated: Mon, 12 Oct 2020 04:57 PM (IST)
शानदार फीचर्स से लैस नई Hero Glamour Blaze हुई लॉन्च, कीमत महज 72 हजार रुपये
Hero Glamour Blaze (फोटो साभार: Hero MotoCorp)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। फेस्टिव सीजन को देखते हुए देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने भारतीय बाजार में Hero Glamour Blaze को लॉन्च कर दिया है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि हीरो ग्लैमर के नए वेरिएंट में क्या कुछ खास दिया गया है और इसकी कीमत कितनी है। कीमत की बात की जाए तो Hero Glamour Blaze की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 72,200 रुपये है। नई Glamour Blaze अपने नए मैट वर्नियर ग्रे कलर और फंक-लाइम येलो ग्राफिक्स के साथ युवाओं के लिए आकर्षक पेशकश करता है।

loksabha election banner

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hero Glamour Blaze में 125cc BS6 इंजन दिया गया है जो कि XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस है। यह इंजन 7500 Rpm पर 10.7 BHP की पावर और 6000 Rpm पर 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हीरो की दमदार i3S (आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम) और ऑटो सेल टेक्नोलॉजी के साथ Glamour Blaze परफॉर्मेंस और कंफर्ट के अपने ब्रांड के वादे को पूरा करती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस बाइक के फ्रंट में 240mm डिस्क ब्रेक दिया गया है। वहीं 180mm ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ ये बाइक रियल रोड प्रेजेंस के साथ राइडिंग कंफर्ट और स्थिरता प्रदान करती है। राइडिंग कंफर्ट और फंक्शन को शामिल करते हुए इस बाइक में हैंडल पर यूएसबी चार्जर और साइड स्टैंड इंडीकेटर दिया गया है।

नई मोटरसाइकिल पर टिप्पणी करते हुए Hero MotoCorp के सेल्स और आफ्टर सेल्स के हेड Naveen Chauhan ने कहा कि ''Glamour देशभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला ब्रांड है और स्टाइल और परफॉर्मेंस का प्रतिनिधित्व करता है। हाल ही में लॉन्च की गई नई Glamour को लेकर ग्राहकों की प्रतिक्रिया काफई सकारात्मक रही है। अब इस बाइक के नए एडिशन के साथ ये ब्रांड देश में युवाओं को और ज्यादा पसंद आएगा।''

Hero MotoCorp स्ट्रेटजी हेड Malo Le Masson ने कहा कि ''आगामी फेस्टिव सीजन आने से पहले हमारे पास टू-व्हीलर्स की मजबूत लाइन-अप है। नई Glamour Blaze एक हाई ऑन एनर्जी एडिशन है जो कि युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आएगा।'' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.