Move to Jagran APP

मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Hero की यह किफायती Bike, साथ में ये बड़े फायदे भी

आज हम आपको Hero Glamour के बारे में बता रहे हैं जिस पर कंपनी इस फेस्टिव सीजन में भारी डिस्काउंट दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 03:51 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 03:51 PM (IST)
मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Hero की यह किफायती Bike, साथ में ये बड़े फायदे भी
मात्र 3999 रुपये देकर घर ले जाएं Hero की यह किफायती Bike, साथ में ये बड़े फायदे भी

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी टू-व्हीलर वाहन निर्माता कंपनी Hero एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल की पेशकश करती है। अगर आप कोई 125cc इंजन क्षमता वाली बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको Hero Glamour के बारे में बता रहे हैं, जिस पर कंपनी इस फेस्टिव सीजन में भारी डिस्काउंट दे रही है। यहां हम आपको Hero Glamour के फीचर्स, कीमत और स्पेशिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं और साथ ही इस पर मिलने वाले पूरे डिस्काउंट के बारे में भी बता रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर के बारे में...

ऑफर की बात की जाए तो Glamour की खरीद पर 5 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट और 2 हजार रुपये तक का कैश बेनिफिट दिया जा रहा है। वहीं ग्राहक इस बाइक को महज 3,999 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं और इसके अलावा इस बाइक पर लोन 6.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज पर मिलेगा।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Glamour की शुरुआती कीमत 69,950 (दिल्ली एक्स शोरूम) रुपये है।

Hero Glamour के बारे में...

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Glamour में 124.7cc सिंगल सिलेंडर, 4 स्ट्रॉक एयर कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 7500 Rpm पर 11.5bhp की पावर और 6000 Rpm पर 11 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस बाइक में 240 mm Dia, Pad - Non-asbestos Type डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में Internal Expanding Shoe Type - 130 mm Liners - Non-asbestos Type ड्रम ब्रेक दिया गया है।

सस्पेंशन

सस्पेंशन की बात करें तो इस बाइक में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर सस्पेंशन और रियर में 5 स्टेप एडजेस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक अब्सॉर्बेर सस्पेंशन दिए गए हैं।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में इस बाइक की लंबाई 2023 mm, चौड़ाई 766 mm, ऊंचाई 1091 mm, व्हीबलेस 1262 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 159 mm, फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर और कुल वजन 125 किलो है।

यह भी पढ़ें: पहली बार खरीदने जा रहे हैं नई कार तो इन 5 बातों को कभी न भूलें

यह भी पढ़ें: एडवेंचर के हैं शौकीन तो कार में रखना न भूलें ये 7 जरूरी चीजें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.