Move to Jagran APP

2,999 प्रति माह में खरीद पाएंगे Hero Electric का टू-व्हीलर, कंपनी ने पेश किया नया प्लान

Hero Electric ने Autovert Technologies के साथ सब्सक्रिप्शन बेस्ड फाइनेंस प्लान की पेशकश की है। (फोटो साभार Hero Electric)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 30 Jul 2020 07:08 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2020 07:08 PM (IST)
2,999 प्रति माह में खरीद पाएंगे Hero Electric का टू-व्हीलर, कंपनी ने पेश किया नया प्लान
2,999 प्रति माह में खरीद पाएंगे Hero Electric का टू-व्हीलर, कंपनी ने पेश किया नया प्लान

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero Electric ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स ग्राहकों के लिए 'ऑप्शनल ऑनरशिप' मॉडल के तौर पर उल्लिखित की पेशकश के लिए Autovert Technologies के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत एक फिनटेक स्टार्टअप Autovert हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहकों को नया हीरो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदने के दौरान सभी कीमत पर सब्सक्रिप्शन बेस्ड प्लान को चयन करने की पेशकश करेगा। सब्सक्रिप्शन प्लान की शुरुआत 2,999 प्रति माह से होगी। इसमें हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहकों को इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयल्टी बोनस और अपग्रेड ऑप्शन जैसी सुविधाओं के साथ Hero Electric टू-व्हीलर मिलेगा।

loksabha election banner

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, Autovert Technologies के को फाउंडर और डायरेक्टर Sachin Mehta ने कहा कि " आज के समय में ग्राहक आसानी से उपयोग के अलावा वैकल्पिक स्वामित्व ऑप्शन चाहते हैं। आगे इलेक्ट्रिक से चलने वाले वाहन ही किफायती ऑप्शन हैं। इसलिए इस पर हमारा ध्यान ज्यादा है। नई जेनरेशन के खरीदार आसान और नए तरीकों को देखते हैं जो कि डेटा-ड्रिवन है। हम इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदारों अपनी सर्विस की पेशकश करना चाहते हैं, क्योंकि हम उनकी डिमांड में काफी वृद्धि नजर आ रही है। Hero Electric इस इनोवेशन में हमारे साथ है। इसमें हम साथ मिलकर ग्राहकों को व्हीकल खरीदने, चलाने और उसे मेंटेन करने के लिए आसान वित्तीय मदद प्रदान कर रहे हैं।"

Hero Electric के सीईओ Sohinder Gill ने कहा कि "वाहन खरीदने के लिए आसानी और सुविधा किसी भी ग्राहक के लिए जरूरी पहलुओं में से एक है। जब फाइनेंस की बात होती है तो इलेक्ट्रिक व्हीकल सेक्टर में ज्यादा आसान और आरामदायक अनुभव नहीं होता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.