Move to Jagran APP

Harley-Davidson इंडिया ने पेश की मोटरसाइकिल की होम डिलीवरी सर्विस

Harley-Davidson इंडिया ने अप्रैल और मई के महीनों के दौरान होम डिलीवरी और एक्टेंडेड सर्विस वारंटी जैसी नई पहल शुरू की है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 07:13 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 07:14 PM (IST)
Harley-Davidson इंडिया ने पेश की मोटरसाइकिल की होम डिलीवरी सर्विस
Harley-Davidson इंडिया ने पेश की मोटरसाइकिल की होम डिलीवरी सर्विस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Harley-Davidson इंडिया ने अप्रैल और मई के महीनों के दौरान कई नई पहल शुरू की है। इनमें मोरसाइकिल की होम डिलीवरी, एक्टेंडेड सर्विस वारंटी और पासपोर्ट टू फ्रीडम का पूरी तरह से ऑनलाइन वर्जन शामिल है। भारत में हार्ले ओनर्स ग्रुप (H.O.G) के सदस्यों ने भी शूटिंग की है और एक फिल्म बनाई है, जिसे ऑनलाइन प्रकाशित किया गया है जो कि कैराडैरी की भावना को साझा करने और विस्तारित हार्ले-डेविडसन परिवार के साथ मजूबत खड़ा है। इसके अलावा लॉकडाउन के दौरान जिन बाइक्स की प्रोडक्ट वारंटी की अवधि समाप्त हो रही है, उन्हें भी बढ़ाया जाएगा।

loksabha election banner

Harley-Davidson के मैनेजिंग डायरेक्टर - एशिया इमर्जिंग मार्केट्स और इंडिया, सजीव राजीशेखरन ने कहा, "हमारे जैसे एक अनुभवात्मक ब्रांड के लिए ग्राहकों और उत्साही लोगों के साथ निरंतर बने रहना महत्वपूर्ण है, वे ब्रांड से जुड़े हुए हैं। हमने उन्हें प्रेरित रखने और राइडिंग के लिए तत्पर रहने के लिए कई पहल की हैं।"

संपर्क रहित सेवाओं के साथ जारी रखते हुए कंपनी ने हार्ले-डेविडसन होम डिलीवरी कार्यक्रम को औपचारिक रूप दिया है। यह ग्राहकों को H-D.com पर हार्ले-डेविडसन मॉडल की सीमा का पता लगाने में मदद करेगा और फिर डीलर लोकेटर के माध्यम से डीलर विशेषज्ञ से सीधे जुड़कर उनकी खरीद और भुगतान के अवसरों पर चर्चा करेगा। होम डिलीवरी डीलरशिप से 40 km तक की दूरी के लिए नि:शुल्क है और हर अतिरिक्त किलोमीटर के लिए चार्ज किया जाएगा।

दूसरी अन्य पहल में हार्ले मालिकों के लिए जिनकी लॉकडाउन अवधि के दौरान प्रोडक्ट वारंटी खत्म हो रही है उनके लिए 30 दिनों की अतिरिक्त वारंटी दी जा रही है। इसके साथ ही ब्रांड HDFS (हार्ले-डेविडसन फाइनेंशियल सर्विसेज) कार्यक्रम के तहत जो आते हैं उन ग्राहकों को 60 दिनों की एक्सटेंडेड वारंटी प्रदान करेगी। H-D कॉन्टैक्ट सेंटर और रोड-साइड असिस्टें सभी ग्राहकों को सपोर्ट सर्विस प्रदान करना जारी रखेगा। अधिक जानकारी के लिए ग्राहक 1-800-102-6180 पर संपर्क कर सकते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.