Move to Jagran APP

सुरक्षा बलों के लिए कैंटीन स्टोर पर खास दामों में उपलब्ध होगी Harley Davidson की ये BS6 Bikes

Harley Davidson की ये 2 BS6 Bikes Harley Davidson Street 750 और Street Rod सुरक्षा बलों के लिए कैंटीन स्टोर पर उपलब्ध होगी। (फोटो साभार Harley Davidson)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 19 Mar 2020 10:59 AM (IST)Updated: Thu, 19 Mar 2020 10:59 AM (IST)
सुरक्षा बलों के लिए कैंटीन स्टोर पर खास दामों में उपलब्ध होगी Harley Davidson की ये BS6 Bikes
सुरक्षा बलों के लिए कैंटीन स्टोर पर खास दामों में उपलब्ध होगी Harley Davidson की ये BS6 Bikes

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में Harley Davidson की Harley Davidson Street फैमिली बाइक्स अब कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स में उपलब्ध हैं। Harley Davidson India ने घोषणा कर बताया है कि BS6 Street 750 और Street Rod को देश भर में आर्म्ड फोर्स के कर्मियों के लिए कैंटीन स्टोर डिपार्टमेंट्स (CSD) के जरिए खास दामों पर उपलब्ध करवाया जाएगा। आज से ये दोनों मोटरसाइकिल्स भारत में आर्म्ड फोर्स, एक्स-सर्विसमैन और उनके डिपेंडेंट्स के लिए रिजर्व्ड प्राइस पर उपलब्ध होंगी। इसके साथ जो सैनिक Harley-Davidson खरीदना चाहते हैं यह उनके लिए किफायती दामों पर मिलेगी।

loksabha election banner

(फोटो साभार: Harley Davidson)

आर्म्ड फोर्स के साथ Harley Davidson का कनेक्शन लंबे समय से रहा है। भारत में Harley Davidson ने डिफेंस अधिकारियों को डेडिकेटेड एक खास Harley Owners Group (H.O.G) चैप्टर भी शुरू किया है। इस चैप्टर के साथ मेंबर्स जिसमें सभी डिपार्टमेंट के सेवारत और अनुभवी मेंबर्स शामिल हैं। Harley Davidson ने 2017 में आर्म्ड फोर्स के लिए भारत में अपनी स्पेशल स्टोरेज फैसिलिटी सर्विस शुरू करने की घोषणा की है।

इस पहल में Harley Davidson ने आर्म्ड फोर्स के मेंबर्स को सहायता बढ़ा दी। H.O.G. चैप्टर के तहत देश के चुनिंदा Harley Davidson डीलरशिप पर उन्हें मोटरसाइकिल्स की फ्री और सेफ कस्टडी प्रदान करना शुरू किया। एसोशिएशन के अनुरूफ CSD इन्वेंट्री में दोनों Street motorcycles को शामिल करने का यह कदम है।

(फोटो साभार: Harley Davidson)

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए Harley Davidson के एशिया एमर्जिंग मार्केट्स और इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर Sajeev Rajasekharan ने कहा, “दुनिया भर में Harley Davidson आर्म्ड फोर्स के साथ लॉन्ग टर्म एलांयस साझा करता है। भारत में दोनों Street motorcycles को CSD के तहत इन्वेंट्री में शामिल करने के साथ आर्म्ड फोर्स के मेंबर्स पहुंचाने के लिए काम कर रहे हैं।" 

कीमत: कीमत की बात की जाए तो Harley Davidson की CSD के तहत Street 750 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,60,332 रुपये है और Street Rod की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,65,606 रुपये है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.