नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने हाल ही में नई Lamborghini Huracan EVO सुपरकार खरीदी है। हार्दिक पांड्या इस ऑरेंज कलर की कार में अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ सवारी करते हुए नजर आए। दोनों क्रिकेटर भाईयों की यह कार एक शानदार रेसिंग प्रोडक्ट है।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Lamborghini Huracan EVO में 5.2 लीटर वी10 इंजन दिया गया है जो कि 640 एचपी की पावर और 600 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार महज 2.9 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है, वहीं यह कार महज 9 सेकेंड में 0 से 200 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

इंटीरियर

इंटीरियर की बात की जाए तो Huracan EVO में कॉकपिट में 8.4 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है, जिसके जरिए कार और इंटरटेनमेंट फंक्शन को कंट्रोल किया जा सकता है। इटेलियन डिजाइन वाले इंटीरियर में बेहतरीन क्वालिटी मैटेरियल लगाया गया है जो कि काफी शानदार है।

कीमत की बात की जाए तो Huracan EVO की एक्स शोरूम कीमत करीब 3.73 करोड़ रुपये है।

इसके अलावा हार्दिक पांड्या के पास ऑडी ए6 और मर्सिडीज-एएमजी जी63 भी मौजूद है।

ऑडी ए6 (Audi A6)

इंजन और पावर की बात करें तो Audi A6 में 1968 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 187 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो ऑडी ए6 की एक्स शोरूम कीमत करीब 65 लाख रुपये है।

मर्सिडीज एएमजी जी63 (Mercedes AMG G63)

इंजन और पावर की बात करें तो Mercedes AMG G63 में 4.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 569 बीएचपी की पावर और 850 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। कीमत की बात की जाए तो Mercedes AMG G63 की एक्स शोरूम कीमत करीब 2.19 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें:बरसात के मौसम में टू-व्हीलर के लिए अपनाएं ये टिप्स, रहोगे सुरक्षित

ये भी पढ़ें: नकली Helmet हो सकता है आपके लिए खतरनाक, हमेशा ऐसे खरीदें ISI प्रमाणित हेल्मेट

Posted By: Sajan Chauhan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस